Jhansi News: झांसी के लिए रहा ब्लैक संडे, छह लोगों की अकाल मौत

Jhansi: झांसी के लिए आज का दिन ब्लैक संडे रहा, जिसमें अलग-अलग स्थानों पर छह लोगों की अकाल मौत हो गई।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-10-30 13:10 GMT

छह लोगों की अकाल मौत। (Social Media)

Jhansi News: जिले में अलग- अलग स्थानों पर छह लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें रेलवे पटरियों के पास दो अज्ञात शव पड़े मिले हैं। वहीं, सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई है। इसके अलावा कुएं में गिरने से युवक की मौत हो गई। वहीं, जहर खाकर युवक ने अपनी जिंदगी को अलविदा कर दिया है। उधर, संदिग्ध हालात में एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है।

कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

रक्सा थाना क्षेत्र के नया खेड़ा निवासी किसान वीरेन श्रीवास की भैंस बीमार हो गई थी। इसके चलते वह पशु चिकित्सक डॉ. उदय राजपूत को अपनी बाइक पर बैठाकर घर की ओर जा रहा था। रास्ते में उनकी मोटर साइकिल में तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां वीरेन श्रीवास की मौत हो गई, जबकि डॉ उदय राजपूत की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवक ने जहर खाकर दे दी जान

महोबा जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र में रहने वाला बृजेन्द्र अविवाहित था। वह खेत पर गया हुआ था। जहां से लौटकर घर वापस नहीं आया। परिजनों ने जब खेत पर जाकर देखा तो वह बेहोशी हालत में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेलवे पटरी किनारे पड़े मिले दो शव

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में आईटीआई के पास ट्रेन से कटकर 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर गई सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शव की शिनाख्त करने को कहा मगर वह लोग शिनाख्त नहीं कर सके। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, मुस्तरा रेलवे स्टेशन के पास खंभा नंबर 1136/11 व 36/8 के मध्य 32 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला है। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर से जीआरपी को दी। सूचना पर गई रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। रेलवे पुलिस के मुताबिक मृतक हिन्दू हैं। उसके पास किसी प्रकार के कागजात नहीं मिले हैं। शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कुएं में गिरने से युवक की मौत

मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हरौली निवासी राकेश कुमार कुशवाहा का शव कुएं में पड़ा मिला है। सूचना पर गई पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतक के परिजनों से वार्तालाप की मगर वह लोग ठीक तरह के जवाब नहीं दे सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधऱ, मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खखौरा निवासी पप्पू की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दो माह बाद भी लापता युवक का नहीं लगा सुराग

साहब! मेरे पति को लापता हुए लगभग दो माह से अधिक का समय हो गया है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नही लगा है। उसकी मदद की जाए। उसे डर सता रहा है। यह कहना है उस महिला का। जिसका पति झांसी जिला अस्पताल से लापता हो गया और उसने इसकी शिकायत भी शहर कोतवाली से की है।

पीड़ित महिला ने अपना नाम सोनिया गुप्ता उर्फ अंजली गुप्ता ने बताया कि उसके पति अभिषेक गुप्ता उर्फ पवन गुप्ता कपड़े की दुकान पर काम करते हैं। सोनिया गुप्ता के अनुसार उसके पति 18 अगस्त को जिला अस्पताल गए थे। इसके बाद लौटकर घर वापस नहीं आए। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो उनकी खोजबीन की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसकी शिकायत शहर कोतवाली पुलिस व समाधान दिवस में की। पुलिस ने गुमशुदगी तो दर्ज कर ली। लेकिन अभी तक उनका सुराग लगाने में सफल नहीं हो पाई है। पीड़िता पुलिस से लगातार गुहार लगा रही है उसके पति को खोजा जाए। दो माह बाद भी उनका कोई भी सुराग नहीं लगा है। उसे डर सता रहा है कि कहीं उनके साथ कोई अनहोनी तो नहीं हो गई।

Tags:    

Similar News