Jhansi News: दबंगई! मंत्री का निजी सचिव बता, हथियारों का प्रदर्शन, भाजपा कार्यकर्ता को पीटा

Jhansi News: मंत्री का निजी सचिव बताते हुए भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई की। कहा कि तुम ठाकुर, मैं यादव। देख लूंगा। इस मामले में पुलिस ने दो दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-09-08 01:19 GMT

Jhansi News ( Pic- Newstrack) 

Jhansi News: झांसी में खाकी और खादी के संरक्षण में दबंग के हौसले बुंलद हो गए हैं। उसने अपने आपको को मंत्री का निजी सचिव बताते हुए भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई की। कहा कि तुम ठाकुर, मैं यादव। देख लूंगा। इस मामले में पुलिस ने दो दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बबीना थाना क्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। वह सरकारी गनर को अपने पास खड़ा करके फोटो खिंचवाता है। इसके बाद फेसबुक पर फोटो डाल देता है, ताकि लोग उसके संपर्क में आ सकें। यही नहीं, अगर पुलिस किसी अभियुक्त को पकड़ने का प्रयास करती है तो अपने को मंत्री का निजी सचिव बताते हुए थाने में प्रवेश करता है और पुलिस पर दबाव बनाते हुए अभियुक्तों को छुड़ाकर ले जाता है। वहीं, बबीना में रहने वाले भाजपा नेताओं को वह बेइज्जत करता रहता है। बीते रोज एक भाजपा कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई की है।

बबीना थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के पास रहने वाले सोनू सिंह सिकरवार ने बबीना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 23 अगस्त रात्रि 11 बजे दुष्यंत यादव व दीपक यादव ने गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी थी। उसके पास पुनः 4 सितंबर की सुबह 10 बजे के लगभग इंदिरा पार्क के आगे दुष्यंत यादव ने उसे जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज की और कहा तुझे बहुत जल्दी बबीना छुड़वा देंगे। पुलिस ने बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम टपरियन निवासी दुष्यंत यादव और दीपक यादव के खिलाफ दफा 352, 351 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दबंगों के यह हैं कारनामे

अपने आपको मंत्री का निजी सचिव बताते हुए वह पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ फोटो खिंचवाता है। इसके बाद मोबाइल फोन पर बातचीत करता है। बातचीत को दबंग अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड भी करता है।

ब्लैकमेल करने की करता है कोशिश

मंत्री को निजी सचिव बताते हुए वह लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी करता है। इसकी सूचना बबीना पुलिस को अच्छी तरह से हैं मगर पुलिस कार्रवाई करने में कतराती है। दबंग की गैंग प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी से संचालित हो रही है वह व्यापारियों को भी ब्लैक मेल करता है।

सजायाफ्ता हत्यारोपियों से रखता है संबंध

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी में एक भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी थी। इस मामले में भाई को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। इस समय वह जमानत पर है। इस अपराधी से भी अच्छे संबंध रखे हुए हैं। इसी तरह सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर से भी संबंध है लेकिन वह जेल में निरुद्ध है। इस अपराधी का सुप्रीम कोर्ट ने जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया है।

कारोबार में अपराधियों के हस्तक्षेप से बढ़ा क्रेज

सुरक्षा के नाम पर निजी गनर रखनेवाले कई प्रॉपर्टी डीलरों व व्यवसायियों ने बताया कि उनके कारोबार में अपराधी किस्म के लोगों के हस्तक्षेप के कारण गनर रखने की जरूरत महसूस हुई। सक्रिय अपराधी अक्सर उन लोगों से रंगदारी मांगते रहते हैं। ऐसे में जान-माल की सुरक्षा के लिए गार्ड पर अतिरिक्त खर्च करना पड़ता है।

हवा में पिस्टल लहराते हुए कई फोटो वायरल

बता दें कि फॉर्च्यूनर और सरकारी ग़नर को लेकर चलने वाले दबंग के रूतबे का अंदाजा सोशल मीडिया पर मौजूद उसकी पुरानी तसवीरों को देखकर लगाया जा सकता है। सरकारी सुरक्षाकर्मियों के बीच दबंग खड़ा रहता है। ऐसे कई फोटो हैं। बताया जाता है कि दबंग ने अपने चारों तरफ पुलिस का सुरक्षा घेरा खड़ा कर रखा था। जिसकी आड़ में वह नाजायज काम करता था।

Tags:    

Similar News