Jhansi News: झांसी-कानपुर रेल लाइन पर फिर मिली लाश, तीन दिन में तीन लोग कर चुके सुसाइड

Jhansi News: पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराया। मृतक की पहचान करीब 22 वर्षीय अंशु उर्फ आशीष सविता के रुप में हुई है।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-03-28 07:11 GMT

झांसी-कानपुर रेल लाइन पर फिर मिली लाश  (फोटो: सोशल मीडिया )

Jhansi News: झांसी में एक बार फिर कानपुर रेल लाइन पर युवक की लाश मिली है। अब तक इस रेल लाइन पर तीन दिन में लगातार तीन लोग सुसाईड कर चुके हैं। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराकर कार्यवाही शुरु कर दी।

बताते चलें कि जनपद झांसी में पूंछ थानान्तर्गत बड़ैरा रेलवे क्रासिंग के पास झांसी-कानपुर रेल लाइन पर युवक की क्षतविक्षत देखी गई। ट्रेन की चपेट में आने से मृतक के पैर कट चुके थे। इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराया। मृतक की पहचान करीब 22 वर्षीय अंशु उर्फ आशीष सविता के रुप में हुई है। वह पूंछ थाना क्षेत्र के कस्बे में रहता था, साथ ही बाल कटाने वाले की दुकान पर काम करता था। परिजनों के अनुसार विगत शाम वह घर से निकाला था। इसके बाद लौटकर घर नहीं आया। परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने खोजबीन शुरु कर दी। अभी खोजबीन चल ही रही थी कि तभी सुबह-सुबह उन्हें पता चला कि रेलवे लाइन पर युवक की लाश मिली है। जिसकी पहचान अंशु के रुप में हुई है।

नहीं स्पष्ट हो सका आत्महत्या का कारण 

उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मालूम हो कि पिछले तीन दिन से लगातार अब तक तीन लोग झांसी-कानपुर रेल लाइन पर सुसाइड कर चुके हैं। जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। लगातार हो रही सुसाइड को लेकर अब क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरु हो गई है।

Tags:    

Similar News