Jhansi News: इलेक्ट्रॉनिक के दो शोरुम में भीषण आग, चार लोगों को बाहर निकाला गया

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामाबुक डिपो चौराहा के पास इलेक्ट्रॉनिक के दो शोरुम में आग लग गई। अचानक ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख वहां पर भगदड़ मच गई। आग लगने के बाद चार लोगों को बाहर निकाल गया। देरशाम तक आग पर काबू नहीं पाया गया था।

Update: 2023-07-03 16:17 GMT

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामाबुक डिपो चौराहा के पास इलेक्ट्रॉनिक के दो शोरुम में आग लग गई। अचानक ऊंची-ऊंची लपटें उठते देख वहां पर भगदड़ मच गई। आग लगने के बाद चार लोगों को बाहर निकाल गया। देरशाम तक आग पर काबू नहीं पाया गया था। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

इलेक्ट्रॉनिक शोरुम में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामा बुक डिपो चौराहा के पास इलेक्ट्रॉनिक के दो शोरुम बने हुए हैं। शोरुम के अंदर लगे शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग ठीक बदल में स्थित बी आर ट्रेडर्स तक पहुंच गई। देखते ही देखते दोनों शोरुम धू-धू कर जलनें। दोनों के बाहर लगे जनरेटर सेट में विस्फोट हो गया। विस्फोट से वहां भगदड़ मच गई। उधर, शोरुम के अंदर फंसे कर्मचारियों नें भगदड़ मच गई। इसके अलावा आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने शोरुम के अंदर पानी का छिड़काव कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया मगर देरशाम तक काबू पाया नहीं जा सका। इसके अलावा शोरुम में फंसे स्टॉफ के लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला गया।

सेना के जवानों की मदद से आग पर किया गया काबू

इस घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस मौके पर पहुंच गए। उधऱ, घायल विनोद कुमार को अंदर से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं, सेना के जवानों को भी बुलाया गया। सेना के जवानों की मदद से आग पर कुछ हद तक नियंत्रण कर लिया गया। देरशाम तक आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News