Jhansi News: बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को फिर दी चुनौती, रेलवे ASI के घर से ज्वेलरी व नकदी चोरी

Jhansi News: रेलवे कालोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि चोरी की वारदात के बाद एक या दो दिन पुलिस यहां पर नजर आती हैं। इसके बाद पुलिस कब आती है और कब गश्त करती हैं। इसका पता तक नहीं चलता है।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2023-11-19 06:05 GMT

घर में बिखरा बड़ा सामान (Newstrack)

Jhansi News: बेखौफ अपराधियों ने प्रेमनगर थाना पुलिस को खुली चुनौती दी है। अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस की नाक में दम करते हुए रेलवे के एसएसई के आवास पर धावा बोल दिया। कुंडी तोड़कर करीब चार लाख का माल ले गए। इस घटना को लेकर रेलवे कालोनी में रहने वाले लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे कालौनी एसएसई एस डी मीना परिवार समेत रहते हैं। दीपावली पर्व पर घर के सदस्य अपने घर गए थे, जबकि एसएसई अपने आवास का ताला लगाकर ड्यूटी करने चले गए। दोपहर बाद जब वह घर वापस लौटे तो उन्हें रेलवे आवास की कुंडी टूटी मिली। इसके बाद वह कमरे के अंदर गए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। गोदरेज अलमारी खुली थी। बदमाश उनके घर से नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए। जिसकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए बताई गई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हम सुरक्षित नहीं हैः रेलवे कालोनीवासी

रेलवे कालोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि रेलवे कालोनी में आए दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं। लगातार हो रही चोरी की वारदातों से रेलवे कालोनी में रहने वाले रेलवे कर्मचारी अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अगर सुरक्षित नहीं है तो वह लोग रेलवे आवास खाली कराकर दूसरे स्थान पर प्राइवेट आवास में रहना पसंद करेंगे।

कभी गश्त करते नजर नहीं आती है पुलिस

कालोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि चोरी की वारदात के बाद एक या दो दिन पुलिस यहां पर नजर आती हैं। इसके बाद पुलिस कब आती है और कब गश्त करती हैं। इसका पता तक नहीं चलता है। गश्त पर आने वाले पुलिस कर्मचारी कहते हैं कि यह कालोनी रेलवे की है। आरपीएफ गश्त करेगी। यह बात कहकर पुलिस कर्मचारी चले जाते हैं।

Tags:    

Similar News