Jhansi News: सांसद अनुराग शर्मा ने 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में ली शपथ

Jhansi News: 18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन सांसद अनुराग शर्मा ने लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। उन्होंने शपथ लेने के बाद सभा पटल से मां पीतांबरा एवं रामराजा सरकार को नमन किया।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-06-25 19:34 IST

सांसद अनुराग शर्मा (Pic: Newstrack)

Jhansi News: 18 वीं लोकसभा के विशेष सत्र का आगाज सोमवार (24, जून) से हो गया है। सत्र के पहले दिन नवनिर्वाचित सांसदों ने शपथ ली, जो सिलसिला दूसरे दिन मंगलवार (25, जून) को भी जारी रहा। 18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन झाँसी लोकसभा के लोकप्रिय सांसद अनुराग शर्मा ने लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। सांसद अनुराग शर्मा ने शपथ लेने के उपरांत सभा पटल से मां पीतांबरा एवं रामराजा सरकार को नमन किया।

लगातार दूसरी बार झाँसी लोकसभा के सांसद के रूप में अनुराग शर्मा ने ली शपथ

इसके उपरांत सदन में उपस्थित सभी सदस्यों को भी प्रणाम किया। शपथ के उपरांत अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शपथ ग्रहण की वीडियो शेयर करते हुए सांसद अनुराग शर्मा ने लिखा- मेरे प्रेरणास्रोत माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार लोकसभा में झाँसी के सांसद के रूप में शपथ लेना परम सौभाग्य है। जनता-जनार्दन ने मुझ पर विश्वास बनाए रखा है, मैं जनहित के प्रति सदैव समर्पित रहूंगा।

सांसद अनुराग शर्मा ने 1 लाख से अधिक मतों से हराकर हासिल की थी जीत

आपको बता दे अनुराग शर्मा हाल में ही लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय प्राप्त की, सांसद शर्मा पूर्व सांसद स्व: राजेंद्र अग्निहोत्री के बाद झांसी लोकसभा सीट से पुन: निर्वाचित होने वाले इकलौते सांसद है। अनुराग शर्मा ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप जैन को लगभग 1 लाख से अधिक मतों से हराकर अपनी जीत सुनिश्चित की थी।

Tags:    

Similar News