Jhansi News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला मजदूर का शव, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: घर से मजदूरी करने निकले युवक की मैरिज हॉल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-06-05 11:18 GMT

Jhansi News (Pic: Social Media)

Jhansi News: झांसी में दो लोगों की मौत हो गयी है। एक मजदूर का शव एक मैरिज गार्डन के पास मिला वहीं दूसरे युवक की मौत सड़क हादसे में हुई। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

त्रयोदशी में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे राजमिस्त्री सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसे झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कार्यवाही शुरु कर दी। मृतक का नाम करीब 40 वर्षीय प्रभू रायक्वार पुत्र बल्लू रायक्वार था। वह मध्य प्रदेश में जीरोन थानान्तर्गत प्यासी खिरक गांव का रहने वाला था। उसके दो बच्चे हैं जिनकी शादी हो गई है। वह त्रयोदशी में शामिल होने के लिए झांसी के बरुआसागर गया हुआ था। त्रयोदशी में शामिल होने के बाद वह बाइक लेकर वापस अपने घर आ रहा था। भाई रुपनारायण ने बताया कि घर आते समय निवाड़ी थाना क्षेत्र में टैक्सी ने प्रभू रायकवार को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मजदूरी करने घर से निकले युवक का मिला शव

मजदूरी के लिए घर से निकले युवक का शव एक मैरिज गार्डन के पास मिला। जिसकी शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मालूम हो कि विगत शाम जनपद झांसी में शहर कोतवाली अंतर्गत उन्नाव गेट बाहर स्थित जेके मैरिज गार्डन के पास युवक का शव मिला था। जिसकी उम्र करी 40 वर्ष बताई जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मृतक की करीब 40 वर्षीय धर्मेन्द्र कुशवाहा पुत्र रामदास कुशवाहा निवासी दतिया गेट बाहर के रुप में शिनाख्त हुई। परिजनों के मुताबिक उसकी 4 बेटियां और एक बेटा है। वह रोज की तरह विगत सुबह मजदूरी के लिए निकल पड़ा था। शाम को जब वह घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई और उसकी खोजबीन शुरु कर दी। मृतक की मौत का वास्तविक कारण जानने के लिए पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय है। 

Tags:    

Similar News