Jhansi News: थाने के पास भी नहीं माने, नेता ने खूब नचाईं बार बालाएं, लुटाए पैसे

Jhansi News: कुआं पूजन के मौके पर हुए अश्लील नाच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस को शिकायतकर्ता का इंतजार है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update:2024-10-18 10:31 IST

Jhansi News

Jhansi News: एक सपा नेता ने अपने परिवार के कुआं पूजन कार्यक्रम बार बालाओं को बुलाकर अश्लील नृत्य कराया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बार बालाओं के अश्लील ठुमकों का ये नृत्य खुले मंच पर किया गया। फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो पर कार्रवाई के लिए पुलिस शिकायत का इंतजार कर रही है। कार्यक्रम थाने से कुछ ही दूरी पर होता रहा।झांसी के थाना टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नजरगंज में एक सपा नेता के यहां बुधवार रात्रि कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें रिश्तेदारों के अलावा कई गांव के लोगों को निमंत्रण दिया गया था। वहीं, मेहमानों की मेहमाननवाजी के लिए नेताजी ने मंच की भी व्यवस्था की।

बाल-बालाओं ने लगाए ठुमके 

इसके लिए आवास के बाहर पंडाल सजवाया। वहां बार बालाओं को बुलाया गया। गांव के तमाम लोग नृत्य देखने के लिए आमंत्रित किए गए। देर रात तक फिल्मी गीतों की धुनों पर बाल बालाओं ने ठुमके लगाते हुए अश्लील नृत्य किया। इस दौरान दर्शकों में शामिल कई ग्रामीणों ने नोटों की बारिश कर दी। साथ ही कई युवा बार बालाओं से अश्लील इशारे करते हुए उनके साथ ठुमके लगाते नजर आए। सबसे बड़ी बात तो ये है कि आयोजन थाने से कुछ दूरी पर हुआ और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी रही। आपको बता दें कि बाल बालाओं के डांस को देखने दूर दूर से लोग आए हुए थे। 

थाना प्रभारी ने क्या बताया

फिलहाल पूरे इलाके युवाओं ने आयोजन को मजेदार बताया तो वहीं महिलाओं और बुजुर्गों ने भविष्य में दोबारा ऐसा आयोजन न किए जाने की नेताजी को सलाह दी। वहीं. थाना प्रभारी देवेश उपाध्याय ने बताया की आयोजन संज्ञान में नहीं आया शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया धूम मचा रखी। लोग बाल बालाओं के डांस वीडियो को जमकर देख रहे हैं और साथ ही उसे दूसरों तक शेयर भी कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News