Jhansi News: मंदिर की बगिया में पानी दे रहा था पुजारी, करंट से हो गई मौत

Jhansi News: बबीना स्थित प्राचीन माता मंदिर के पुजारी की उस समय करंट लगने से मौत हो गई जब वह मंदिर के बगीचे में पानी दे रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद वहां गमगीन माहौल है।

Report :  B.K Kushwaha
Update:2024-10-04 21:47 IST

Jhansi News (Pic- Newstrack)

Jhansi News: बबीना स्थित प्राचीन माता मंदिर के पुजारी की उस समय करंट लगने से मौत हो गई जब वह मंदिर के बगीचे में पानी दे रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद वहां गमगीन माहौल है।

बबीना कस्बे में रहने वाले प्रेमनारायण विश्वकर्मा अपने घर के सामने स्थित प्राचीन माता मंदिर के पुजारी हैं। पुजारी के भाई हीरालाल ने बताया कि शुक्रवार को प्रेमनारायण मंदिर के बगीचे में पानी दे रहे थे। बिजली का तार कट गया था, तभी उनका पैर तार पर पड़ा और उन्हें करंट लग गया। करंट लगने से वह बेहोश हो गए। उन्हें तत्काल बबीना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत में सुधार न होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई ने बताया कि उनका भाई पिछले 15 सालों से प्राचीन माता मंदिर में पुजारी था। अभी नवरात्रि चल रही थी, इसलिए वह रोजाना मंदिर की धुलाई करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

झांसी। बरुआसागर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बनगुना में शंकर लाल कुशवाह अपने परिवार के साथ रहते थे। कल शंकर लाल किसी काम से ओरछा तिगैला गए थे। शाम को वह घर लौट रहे थे। रास्ते में लक्ष्मणपुरा गांव के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे शंकर लाल घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शंकरलाल की है तीन बेटियां

शंकर लाल की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। शंकरलाल का एक बेटा नरेंद औऱ दो बेटी सेजल व शालिनी है। तीनों बच्चों की शादी हो चुकी है। मौत की खबर मिलते ही पत्नी शीला बेहोश हो गई।

Tags:    

Similar News