Jhansi News: सनकी बेटे ने मां-बाप और भाई को काट डाला, फिर कुएं में कूदकर दे दी जान

Jhansi News: आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा। लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो कुएं में कूदकर जान दे दी।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-08-05 16:33 GMT

  शादी को लेकर बेटे ने मां-बाप और भाई की हत्या: Photo- Social Media

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी शादी न करने से बौखलाए सनकी बेटा ने सोते समय मां-बाप और भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। इसके बाद आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा। लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो कुएं में कूदकर जान दे दी। उधर, तीनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में दाखिल कराया गया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सनकी बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

बहन के साथ हैंडपंप पर पानी भरने गया था राहुल

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर में दिनेश समेले अपनी पत्नी प्रवेश पुत्र राहुल, सुमित और पुत्री सोनिया के साथ निवास करते हैं। दिनेश खेती करके परिवार का भरणपोषण करते हैं। रविवार की शाम घर के सदस्यों ने खाना खाया। इसके बाद सभी लोग कमरों में आराम करने चले गए थे। सुबह छह बजे दिनेश का बेटा राहुल अपनी बहन सोनिया के साथ हैंडपंप से पानी भरने गया था।

सिर, हाथ और पैर पर कुल्हाड़ी से किया वार

बताते हैं कि हैंडपंप से लौटने के बाद राहुल ने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे पिता दिनेश के ऊपर दनादन कई वार कर डाले। दिनेश खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। चीख-चिल्लाहट सुनकर मां प्रवेश की नींद टूट गई। प्रवेश ने पति को बचाने की कोशिश की। राहुल ने भी मां पर दनादन कई वार करके घायल कर दिया। इसी दौरान भाई सुमित भी बचाने को आगे आया ,तभी राहुल ने भाई के सिर, हाथ और पैर पर कुल्हाड़ी से वार करके उसे भी अधमरा कर दिया।

बहन ने कमरे में छिपकर बचाई जान

राहुल के सिर पर खून सवार देखकर बहन सोनिया सहम उठी। वह अपने कमरे में जा छुपी। वारदात को अंजाम देने के बाद राहुल खून से सनी कुल्हाड़ी लहराता हुआ घर से बाहर निकला और गांव में घूमने लगा। लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह घर से कुछ दूरी पर स्थित शंकर की बवाड़ी (कुएं) में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे अफसर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, सीओ सदर स्नेहा तिवारी, एसओ रक्सा परमिन्दर सिंह मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तत्काल तीनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। इसके बाद पुलिस अफसरों ने सोनिया से बातचीत की। एसपी सिटी ने कहा कि राहुल शादी करने जिद पर अड़ा था मगर परिजन तैयार नहीं थे। इसी बात को लेकर वह आवेश में था।

Tags:    

Similar News