Jhansi News: चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया दुराचार, घर से दूर फेंक हुए फरार

Jhansi News: जनपद में बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां प्रेमनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत चलती कार में तनी युवकों ने एक नाबालिग किशोरी के साथ दुराचार किया।

Update: 2024-08-21 12:43 GMT

झांसी में चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया दुराचार (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। प्रदेश के झांसी जनपद में बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां प्रेमनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत चलती कार में युवकों ने एक नाबालिग किशोरी के साथ दुराचार किया। इसके बाद किशोरी को घर से लगभग 15 किलोमीटर दूर फेंककर फरार हो गये। किशोरी किसी तरह से घर पहुंची और परिजनों को घटना की आपबीती बतायी। परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और तीनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य युवकों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। 

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के काशीनगर इलाके में रहने वाली किशोरी मंगलवार सुबह किसी काम से घर से निकली थी। किशोरी के मुताबिक जैसे ही घर से आगे रास्ते में पहुंची। वहां पड़ोस में ही रहने वाले सोनू ने अपनी कार में किशोरी को घसीट लिया। कार में पहले से ही दो अन्य युवक भी सवार थे। किशोरी को कार में घसीटकर वह तीनों उसे करौंदी माता मंदिर की तरफ ले गये। तीनों ने वहां पहुंचने तक कार के अंदर ही बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इसके बाद करौंदी माता मंदिर के पास किशोरी को कार से धकेल कर नीचे गिरा दिया और वहां से फरार हो गये। किशोरी वहां से बदहवास हाल में बुधवार सुबह अपनी बुआ के घर पहुंची। जब वह अपनी बुआ के घर पहुंची तो उसके पैर में चप्पल तक नहीं थी। जब परिजनों ने किशोरी से पूछा तो उसने आपबीती बतायी। जिसे सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। परिजन तुरंत किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और तीनों युवकों के खिलाफ दुराचार करने की एफआईआर दर्ज करायी। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के अनुसार किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News