कोतवाली से चंद कदम दूरी पर नाले में मिला युवक का शव, फैली सनसनी

Kannauj News: तिर्वा कोतवाली के निकट एक 45 वर्षीय युवक का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2024-06-17 12:59 GMT

कन्नौज में नाले में मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में तिर्वा कोतवाली के निकट एक 45 वर्षीय युवक का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। तिर्वा कन्नौज मार्ग से नगर से ही जुड़े ठठिया रोड से सुजान सराय जाने वाले मार्ग पर नगर के मोड़ पर कोतवाली स्थित है। इस मार्ग पर सुबह से लोगों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो जाता है। इसी मार्ग पर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर ही एक पुराना नाला है। जिसमें शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते चलें कि सोमवार को मार्ग से गुजर रहे लोगों की नजर एकाएक एक नाले के पानी में पड़े एक युवक का शव दिखाई दिया। जिससे सनसनी फैल गई। आनन-फानन में शोर शराबे की आवाज और भीड़ जुटने के कारण मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची। जिसके बाद युवक के शव को तालाब के पानी से निकलवाया गया। जिसकी पहचान तिर्वा कोतवाली के गांव मनीपुर्वा गांवों निवासी लखन पुत्र रामऔतार उम्र करीब 45 वर्ष के नाम से हुई है। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक के शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

तिर्वा कोतवाली अन्तर्गत कॉलेज के पास नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि मछली पकड़ने आया गांव से युवक आया था कि तभी उसको अचानक दौरा पड़ने से नाले में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। लोगों ने जब सुबह उसको देखा तो जानकारी हुई कि कोतवाली के गांव मनीपुर्वा गांवों निवासी लखन पुत्र रामऔतार का शव है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों को सूचना मिली तो मेडिकल कॉलेज पहुंचे। युवक के शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Tags:    

Similar News