Kannauj News: घर में घुसकर शोहदे ने किशोरी से की अश्लील हरकत, विरोध करने पर धारदार हथियार से किया हमला

Kannauj News: कन्नौज जिले में घर में घुसकर शोहदे ने अकेली किशोरी से अश्लील हरकत की, विरोध करने पर धारदार हथियार से आरोपी ने किशोरी के ऊपर हमला कर दिया।

Update: 2024-08-27 15:51 GMT

घर में घुसकर शोहदे ने अकेली किशोरी से अश्लील की हरकत, विरोध करने पर धारदार हथियार से: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले के थाना तालग्राम क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर शोहदे ने अकेली किशोरी से अश्लील हरकत की। विरोध करने पर धारदार हथियार से किशोरी के ऊपर हमला करदिया, धारदार हथियार लगने से किशोरी के हाथों की नसें कट गईं। किशोरी के चीखने पर शोहदा मौके से फरार हो गया।

पूरा मामला थाना तालग्राम क्षेत्र के एक गांव का है, गांव का ही रहने वाला आरोपी युवक आशीष, अपने ही एक गांव की किशोरी के घर में उसको अकेला देखकर घुस गया और उसे बदनियति से उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद किशोरी ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो गुस्साए आरोपी युवक ने उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

आरोपी युवक धमकी देकर फरार

धारदार हथियार लगने से किशोरी के दोनों हाथों की नसें कट गई, वहीं किशोरी के चिल्लाने पर आरोपी युवक धमकी देकर घर से फरार हो गया। किशोरी के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए वहीं परिजनों ने घायल किशोरी को अस्पताल पहुंचाया। खून बंद न होने से किशोरी को डॉक्टर ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया। तिर्वा मेडिकल कॉलेज में किशोरी का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

घर में अकेली देख छेड़छाड़ करने लगा

वहीं पीड़िता की मां ने बताया है कि वह गांव में शाम 4 बजे अपने पड़ोसी के यहां किसी काम से गईं हुई थीं, उनकी बिटिया घर में अकेली थी, जब वह घर में अकेली थी तो उनके गांव का ही युवक उनके घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा और धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हमलावर शोहदे आशीष की तलाश टीम गठित कर शुरू करदी है। किशोरी का मेडिकल कॉलेज तिर्वा में इलाज चल रहा है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News