Kannauj News: ब्राह्मण सम्मेलन की तैयारियां शुरू, बैठक कर बनाई गई रणनीति

Kannauj News: कन्नौज के तिर्वा नगर में खैरनगर मार्ग पर स्थित सिद्धपीठ मां काली मंदिर में आयोजित बैठक में आगामी ब्राह्मण सम्मेलन के लिये रणनीति तैयार की गई।

Update: 2024-06-11 13:50 GMT

ब्राह्मण सम्मेलन की तैयारियां शुरू, बैठक कर बनाई गई रणनीति: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिले में परशुराम सेना प्रकोष्ठ एवं परशुराम सेवा संस्था द्वारा आगामी 30 जून को ब्राह्मण महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में ब्राह्मण समाज के लोग अपनी एकजुटता का परिचय देंगे और अपने–अपने विचारों को रखेंगे। जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक कर चर्चाएँ की जा रही है ताकि कार्यक्रम की भूमिका तैयार की जा सके।

कन्नौज के तिर्वा नगर में उत्सव लॉन गेस्ट हाउस में आयोजित होगा सम्मेलन

बताते चलें कि कन्नौज के तिर्वा नगर में खैरनगर मार्ग पर स्थित सिद्धपीठ मां काली मंदिर में आयोजित बैठक में आगामी ब्राह्मण सम्मेलन के लिये रणनीति तैयार की गई। इसके अलावा समाज के कार्यक्रम को भव्य और ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी भी पदाधिकारियों को सौंपी गई। बैठक में राष्ट्रीय महासचिव विष्णु शुक्ला ने कहा कि नगर में आयोजित होने वाला सम्मेलन महत्वपूर्ण है, जिसमें जिले भर से ब्राह्मण समाज के लोग इकट्ठा होकर अपनी एकजुटता का परिचय देंगे।


ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी

जिलाध्यक्ष एवम कार्यक्रम के आयोजक कुलदीप शुक्ला ने कहा कि सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी जिस भी पदाधिकारी को सौंपी गई है वह उस जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करे। इस कार्यक्रम को हम सबको मिलकर सफल बनाना है इसके लिए हम सबको मिलकर कार्य करना होगा और हर समस्या को मिलकर समाप्त करना होगा तभी कार्यक्रम को सफल बनाया जा सकता है एकजुटता के साथ कार्य करने पर कार्य चाहें जितना बड़ा और कठिन हो कार्य को करने में सफलता अवश्य मिलती है ।

बैठक में मौजूद राष्ट्रीय संगठन प्रभारी सुधीर द्विवेदी ने कहा कि सम्मेलन में समाज की एकजुटता का संदेश देना बेहद जरूरी है। ब्राह्मण समाज की बैठक में प्रदेश प्रभारी दिनेश चंद्र अग्निहोत्री,जिलाध्यक्ष कुलदीप शुक्ला,वैभव तिवारी, अजय चतुर्वेदी, मंडल अध्यक्ष श्याम पांडे, जिला कोषाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, जिला उपाध्यक्ष अतुल दुबे, जिला महामंत्री आशीष अवस्थी, सहित हिमांशु दुबे, शिवम चतुर्वेदी, सहित कई समाज के पदाधिकारी मौजूद रहे। आखिर में सभी ने एक स्वर में आवाहन किया कि 30 जून तिर्वा चलो।

Tags:    

Similar News