Kannauj Accident: बस ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, 14 घायल

Kannauj Accident: एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए।

Update: 2024-01-28 02:40 GMT

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Newstrack)

Kannauj Accident: कन्नौज जनपद में शनिवार देर रात एक डबल डेकर बस ने ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बस की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, जिससे मौके चीख पुकार मच गई। हादसे में दो लोगोंं की मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। ट्रैक्टर ट्राली सवार अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस घर जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली के NH-34 सपा खेड़ा गांव के सामने की एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में कोतवाली क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी सुधीर व राजू की मौत हो गई। इसके अलावा गांव निवासी दीपक,  विनोद, चंद्रशेखर,  कमलेश, हरीश चंद्र, सर्वेश कुमार,  विशुन दयाल, राम विलास, रघुवीर सिंह, सुगर सिंह, रामू, नरेश चंद्र समेत 14 लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई आनन फानन में पुलिस व आसपास के लोगो ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी भी 5 लोगो की हालात गंभीर है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, एसपी अमित कुमार आनद ने घटना स्थल पर पहुंच जानकारी ली है।


बस की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार उछलकर गिरे

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मंडी समिति के पास देर रात यह हादसा हुआ। क्षेत्र के मदारपुर गांव के ग्रामीण अंतिम संस्कार में शामिल होकर घर वापस जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली पर सवार करीब 25 ग्रामीण जैसे ही मंडी समिति के पास पहुंचे, पीछे से आ रही एक टूरिस्ट बस ने ट्राली में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से ट्राली में बैठे ग्रामीण उछलकर जमीन पर गिरे। पहिए के नीचे आकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 14 लोग घायल हो गए। हादसे में कई लोगों की मौत की सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों और घायलों को सौ शय्या अस्पताल पहुंचाया। जहां से कुछ लोगों की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।


हादसे में देरी से पहुंची एंबुलेंस हंगामा

हादसे में घायल को अस्पताल ले जाने के लिया एंबुलेंस को फोन किया गया, लेकिन देरी से एंबुलेंस पहुंचने पर तीमारदारों ने नाराजगी जताई, हंगामा कर सड़क जाम कर दिया। बस में आग लगाने का प्रयास किया पुलिस ने समझा कर जाम को खुलवा दिया। 

Tags:    

Similar News