Kannauj News: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, एक की हालत नाजुक

Kannauj News: जिले में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Update: 2023-12-08 08:26 GMT

कन्नौज में सड़क हादसे में युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Kannauj news: जिले में शादी समारोह से वापस आते समय ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। वहीं एक अन्य घायल को उपचार के लिए तिर्वा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार औरैया जनपद के रम्पुरा निवासी रोहितपुत्र बबलू (26) मौसेरे भाई मोनू पुत्र राकेश कुमार निवासी ग्राम ऑरेठा थाना सौरिख जनपद कन्नौज के साथ मामा राजू पुत्र सुखराम की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने गये थे। समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौटते समय ग्राम टड़ाराय पुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने आलू से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सीएससी भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टर ने रोहित पुत्र बबलू को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल मोनू को डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होने पर तिर्वा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। रोहित की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News