Kannauj News: तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में फौजी की मौत

Kannauj News: हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने कार में फंसे घायल को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया तो वहीं मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Update: 2023-12-02 03:27 GMT

मृतक फौजी की फाइल फोटो (Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जनपद के छिबरामऊ में आज यानी शनिवार सुबह तेज रफ्तार i20 कार नेशनल हाईवे 34 पर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें कर चला रहे फौजी की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से फौजी के शव को निकाल कर मोर्चरी में रखवा दिया और परिजनों को सूचना दी।

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नादनपुर के रहने वाले अभिषेक चौहान आज सुबह किसी काम से अपने घर से कन्नौज जा रहे थे। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे 34 अकबरपुर गांव के पास डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें कार चला रहे फौजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं परिजनों ने बताया मृतक फौजी जम्मू के राजौरी में तैनात था। एक सप्ताह पहले मृतक अभिषेक चौहान छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। वहीं आज कन्नौज में किसी काम से वह जा रहे थे। तभी पुलिस द्वारा एक्सीडेंट की सूचना परिजनों को दी गई।


तेज रफ्तार गति ने ली फौजी की जान

स्थानीय लोगों के मुताबिक कार 100 से ज्यादा की स्पीड में थी, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वहीं टक्कर लगने के बाद कार भी पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक फौजी के शव को कार से बाहर निकाला।

पुलिस ने दी यह जानकारी

कोतवाली प्रभारी ने बताया हादसे की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फौजी के शव को कार से निकाल कर मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के द्वारा प्रार्थना पत्र मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News