Kanpur News: मृतक के पिता बोले साहब वेतन मांगने पर बेटे को मिली मौत, एसएनके मसाले के ऑनर सहित तीन पर हत्या का केस दर्ज

Kanpur News: युवक के पिता ने फैक्टरी मालिक, ठेकेदार, मकान मालिक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। तो वहीं पुलिस ने फैक्टरी मालिक, ठेकेदार व मकान मालिक समेत अज्ञात पर हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

Update: 2023-06-16 11:06 GMT
(Pic: Newstrack)

Kanpur News: गोविंदनगर में दादानगर स्थित मसाला फैक्टरी में काम करने वाले कर्मी की सात जून को छत से संदिग्ध हालात में गिरकर मौत हो गई थी। इस मामले में युवक के पिता ने फैक्टरी मालिक, ठेकेदार, मकान मालिक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। तो वहीं पुलिस ने फैक्टरी मालिक, ठेकेदार व मकान मालिक समेत अज्ञात पर हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

कन्नौज के भाऊखुर्द निवासी था कौशल

कन्नौज के भाऊखुर्द निवासी कौशल (22) नौरैयाखेड़ा गोविन्द नगर स्थित एक मकान में किराए पर रहकर दादानगर स्थित एसएनके लाइन मसाला फैक्ट्री में करीब एक साल से काम करता था। पिता सीताराम ने बताया कि पिछले छह माह से ठेकेदार नीटू, फैक्ट्री मालिक गुड्डू बेटे का बकाया पैसा रोके हुए थे। घटना से करीब दो माह पहले बकाया पैसा मांगने पर सभी ने मिलकर पीटा था। इसके बाद वह घर चला आया था। जिसकी जानकारी हमको घर आने पर दी थी,और कहा की वेतन मांगा तो सबने हमको मिलकर मारा था, और कहा कि बाहर किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा।

काफी समय होने पर फिर आ गया काम करने

कुछ दिन पहले वह फिर से फैक्ट्री में काम करने लगा था। कहा गया कि काम करो अब पूरा हिसाब हो जायेगा,लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बाद कुछ पैसे खर्च के लिए मांगे तो उसका वेतन से कुछ भी रुपया नहीं दिया, वहीं फैक्ट्री से सात जून को सूचना मिली कि बेटा छत से नीचे गिर गया। आसपास पता करने पर जानकारी हुई कि फैक्ट्री मालिक की शह पर बेटे को मकान मालिक राजेश, ठेकेदार नीटू ने साथियों संग पहले शराब पिलाई, फिर तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी थी। और पुलिस ने पोस्टमार्टम भी करवाया था। गोविंदनगर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ता की जा रही है।

एसीपी बाबूपुरवा का कहना

14 जून को मृतक युवक के पिता सीताराम 302,120 की तहरीर देते हैं, जिसमें रंजिशन गुड्डू, नीटू,राजेश ठाकुर द्वारा तीसरी मंजिल से धक्का देकर इनके बेटे को गिरा दिया गया है। जिससे उसकी मृत्यु हुई है। मामला नौरैया खेड़ा एसएनके पान मसाला फैक्ट्री का है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं मामला वेतन को लेकर समझ में आ रहा है।

Tags:    

Similar News