Kanpur News: कानपुर में डंपर ने ऑटो को रौंदा, चालक समेत पांच लोग घायल

Kanpur News: एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारते हुए ऑटो के ऊपर चढ़ गया और ऑटो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

Report :  Avanish Kumar
Update: 2022-10-06 08:32 GMT

 कानपुर में डंपर ने ऑटो को रौंदा,चालक समेत पांच लोग घायल

Kanpue News: उत्तर प्रदेश के कानपूर में नौबस्ता -हमीरपुर रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारते हुए ऑटो के ऊपर चढ़ गया और ऑटो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर व ग्राइंडर से आटो कटवाया और जेसीबी से डंपर उठवाने के बाद घायलों को बाहर निकालकर एलएलआर अस्पताल भिजवाया। जहां पर दो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

डंपर ने ऑटो में पीछे से मारी टक्कर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नौबस्ता निवासी चालक मन्नू आटो चलाता है। गुरुवार वह अपने साथी नंदी, महाजन और दो अन्य सवारी को लेकर गल्लामंडी से नौबस्ता बाईपास जा रहे थे। इस दौरान नौबस्ता-हमीरपुर रोड पर ऑटो चालक मन्नू ने अपने दोनों साथी को उतारने के लिए आटो को हाईवे के कट से दूसरी लेन पर मोड़ रहे थे। इस बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर टक्कर मारते हुए ऑटो पर चढ़ गया। वहीं हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर नौबस्ता थाना पुलिस और ट्रैफिक पुलिस पहुंची। गैस कटर, ग्राइंडर व जेसीबी की मदद से पांचों घायलों को एलएलआर अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

क्या बोले अधिकारी 

प्रमोद कुमार, डीसीपी साउथ ने बताया कि नौबस्ता-हमीरपुर रोड पर दुर्घटना हुई थी। जानकारी नहीं थी मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आटो में फंसे सभी घायलों को निकाल एंबुलेंस से एलएलआर अस्पताल भिजवाया गया है। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News