Kanpur News: मोदी का सपना भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना: चुनाव प्रभारी संजीव चौरसिया

Kanpur News: प्रदेश चुनाव प्रभारी संजीव चौरसिया ने कहा कि "पीएम मोदी का सपना है। भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना, भारत के नागरिकों का यह सपना भी पूरा होगा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-01 14:11 GMT

चुनाव प्रभारी संजीव चौरसिया ने कहा- मोदी का सपना भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना: Photo- Newstrack

Kanpur News: अकबरपुर लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक आवास विकास स्थित एक गेस्ट हाउस में संपन्न हुई। दीप प्रज्वलन के साथ प्रारंभ हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए प्रदेश चुनाव प्रभारी संजीव चौरसिया ने कहा कि "भाजपा ही देश में एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कहती है वह करती है भाजपा ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने की बात कही, हटाया । रामलला प्राण प्रतिष्ठा इस बात का गवाह है कि हमने जो वादा जनता से किया उसको पूरा किया।

जिस पेड़ की जड़ें मजबूत होती हैं वह वृक्ष कभी नहीं सूखता

भाजपा का उद्देश्य था समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की हर प्रकार की सुरक्षा स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान कार्ड, भोजन के लिए मुफ्त राशन, निवास के लिए मकान, देकर भाजपा ने अपना वादा पूरा किया । भाजपा बूथ मजबूत करने की बात इस वजह से करती है कि जिस पेड़ की जड़ें मजबूत होती हैं वह वृक्ष कभी नहीं सूखता यही कारण है कि हमने पिछली बार 300 पार किया था अबकी बार 400 पर करने वाले हैं।

आज पांचवें तो आने वाले समय में तीसरे पर होंगे

अर्थव्यवस्था के मामले में आज हम विश्व में पांचवें स्थान पर हैं। आने वाले समय में हम तीसरे स्थान पर होंगे, मोदी का सपना है। भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना यह सपना भी भारत के नागरिकों का पूरा होगा। अपने संबोधन में उन्होंने 6 अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस व 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर जयंती दिवस समरसता दिवस के रूप में प्रत्येक बूथ पर बृहद रूप में मनाने की बात कही।

क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने जीत के कुछ मंत्र बताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की कुछ दिनों की मेहनत पूरे पांच साल सम्मान दिलाएगा। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संयोजक दिनेश राय प्रभारी राजेश तिवारी प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह मंत्री प्रतिभा शुक्ला विधायक नीलिमा कटियार सरोज कुरील स्वप्निल वरुण जिला अध्यक्ष दीपू पांडे मनोज शुक्ला शिवराम सिंह दिनेश कुशवाहा अशोक राजपूत निर्मल तिवारी अशोक सिंह विकास मिश्रा अकबरपुर लोक सभा मीडिया प्रभारी आदि रहे ।

Tags:    

Similar News