Kanpur News: खाली दिमाग शैतान का.., चोर का कबूलनामा सुन हैरान रह गयी पुलिस

Kanpur News: दोस्ती और खाली दिमाग शैतान का कभी-कभी भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ एक चोरी के मामले में देखने को मिला।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-25 10:36 GMT

कानपुर में तीन चोरों को पुलिस ने धर दबोचा (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: दोस्ती और खाली दिमाग शैतान का कभी-कभी भारी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ एक चोरी के मामले में देखने को मिला। जिसमें तीन चोर जो पहले कुछ करके अपना खर्चा निकाल रहे थे। लेकिन कुछ दिनों से काम पर न जाने के बाद खाली बैठे थे। जहां तीनों ने फैक्ट्री एरिया में चोरी करने का प्लान बना डाला और रात में छत के रास्ते कूद फैक्ट्री से लाखों का माल पार कर दिया। ये मामला गोविन्द नगर थाना क्षेत्र का है।

दो बिहारी तो एक कनपुरिया है चोर

गोविंदनगर थाना पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा किया है। जिसमें एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में लाखों का माल चोरी हो गया था। जिसमें पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों को पकड़ने में लगी थी। वहीं आज चोरी के मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी गिरफ्तारी करते हुए इनके नाम आरुष सिंह चौहान(बिहार), निरंजन सिंह(कानपुर नगर) और सचिन कुमार धुरिया(बिहार) निवासी है।

आरुष जो बिहार का रहने वाला और मुख्य आरोपी है। जिसने चोरी का प्लान बना काम किया था। वर्तमान समय में वह पाल ढाबे के पास रह रहा था। और तीनों आरोपी यहां विवेकानंद कच्ची बस्ती में रह कर इस चोरी को अंजाम दिया। मुखबिर की सूचना पर सभी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक लोडर सहित माल जब्त किया गया है। जिसमें बरामद माल की कीमत लाखों में है। इस खुलासे में थानेदार विक्रम सिंह चौकी प्रभारी फ़ैक्ट्री एरिया अंकुर मालिक, दरोगा दीपक चौधरी के साथ ही हेड कांस्टेबल त्रिपुरेश और संजय दत्त शामिल है।

तीनों चोरों ने पहली बार की है चोरी

माल चोरी करने वाले चोर आरुष ने बताया कि हम तीनों ने पहली बार किसी घटना को अंजाम दिया है और तीनों कम पढ़े लिखे है। तीनों के पिता प्राइवेट कार्य कर घर का पालन पोषण करते है। हम लोगों को पहले कुछ काम मिल जाता था। तो कर लेते थे। लेकिन कुछ माह से खाली बैठे थे। जिस पर हम तीनों ने चोरी का प्लान बनाया। और फैक्ट्री की छत तोड़ कर लाखों का माल पार कर दिया। लेकिन पुलिस ने हमको कुछ ही घंटो में पकड़ लिया।

Tags:    

Similar News