Kanpur News: खेत में मिला बुजुर्ग का शव, पोस्टमॉर्टम के बाद शव रख परिजनों ने जाम की सड़क

Kanpur News: परिजनों ने चारों तरफ से रोड में बैरिकेडिंग कर सड़कें बंद कर दी। परिजन मुकदमा और गिरफ्तारी की मांग कर रहें है। चौकी भीमसेन चौकी प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग है।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-10-03 12:19 IST

परिजनों ने जाम की सड़क (Pic: Newstrack)

Kanpur News: संचेडी के रहने वाले एक बुजुर्ग का शव पनकी के एक खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। जहां बुजुर्ग की साइकिल और कपड़े पड़े मिले थे। सूचना होते ही पनकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया था। जहां पोस्टमॉर्टम के बाद आज शव रख परिजन हंगामा कर रहें है। वहीं चारों तरफ़ से रोड जाम कर दी है।

परिवार वालों ने लगाया था आरोप

परिवार के लोगों ने बताया कि एक युवती ने बुजुर्ग पर छेड़छाड के खिलाफ संचेडी थाने में तहरीर दी थी। संचेडी के कलाप्रवा के रहने वाले दुर्गा सिंह पल्लेदारी का काम लोहिया चौराहे के पास करते थे। परिवार में दो बेटे विपुल, अमित और पत्नी सुशीला है। बेटों ने बताया कि रोज की तरह काम करने गए थे। जहां काम के बाद समय से घर आ जाते थे। लेकिन देर रात काफी समय होने पर नहीं आए तो परिवार वालों ने एक दुसरे से संपर्क किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को उनका शव एक खेत में अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। शव खेत में पड़े होने के चलते परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी।

विकलांग महिला ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

छोटे बेटे ने बताया था कि पड़ोस में रहने वाली एक विकलांग महिला से उनका जमीनी विवाद चल रहा था। उस महिला ने सचेंडी पुलिस को छेड़छाड़ की तहरीर दी थी। जिस पर पिता काफ़ी परेशान थे। पनकी में शव मिलने से परिवार में रोना पीटना शुरू हो गया था। दरोगा पर भी आरोप लगाया था कि दो घण्टे में हाजिर करो। जिस पर परिजनों ने कारण पूछ दिया तो दरोगा भड़क गए थे।पनकी पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया था। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने आज शव रखकर जाम लगा दिया।

शव रख लगाया जाम

परिजनों ने आज ग्राम कला पुरवा में शव रख जाम लगा दिया। चारों तरफ से रोड में बैरिकेडिंग कर सड़कें बंद कर दी। परिजन मुकदमा और गिरफ्तारी की मांग कर रहें है। चौकी भीमसेन चौकी प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग है। जाम लगाने पर पुलिस ने रास्ता खोलने की बात कही तो परिजन भड़क गए। जिस पर और ग्रामीण एकत्र हो गए। अभी भी परिजन हंगामा कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News