Kanpur News: बारिश से मैच हुआ बाधित, बांग्लादेश के 107 पर तीन विकेट पर रुका मैच

Kanpur News: बांग्लादेश पहले दिन के मैच में न्यूनतम स्कोर पर तीन विकेट जल्द गिरा बैठी। दुबारा बारिश होने से मैच रोक दिया गया। आज बॉलिंग करते हुए अश्विन ने एक विकेट तो अर्श दीप ने दो विकेट गिराए।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-27 17:19 IST

बारिश से मैच हुआ बाधित, बांग्लादेश के 107 पर तीन विकेट पर रुका मैच: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर के ग्रीन पार्क में आज दूसरा टेस्ट मैच भारत बांग्लादेश के बीच शुरू हुआ। जहां टास जीतकर भारत ने पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। वहीं मैच शुरू होने से पहले रिमझिम बारिश भी हुई। लेकिन मैच कुछ देर में चालू हो गया। बांग्लादेश पहले दिन के मैच में न्यूनतम स्कोर पर तीन विकेट जल्द गिरा बैठी। दुबारा बारिश होने से मैच रोक दिया गया। आज बॉलिंग करते हुए अश्विन ने एक विकेट तो अर्श दीप ने दो विकेट गिराए।

दर्शक हुए मायूस

क्रिकेट की दीवानगी को देख कानपुर के क्रिकेट प्रेमियों ने पहले से ही मैच के टिकट ले रखे थे। तो वहीं आज मैच देखने के लिए सुबह से ही ग्रीन पार्क के पास लाइन में लग गए थे। भीड़ भाड़ वाली लाइन में लग दर्शक किसी तरह अंदर पहुंचे तो मैच शुरू होने से पहले बारिश होने लगी। जहां फिर बारिश रुक गई। फिर मैच शुरू हुआ। मैच शुरू होते ही भारत ने पहला विकेट जल्द गिरा दिया। जहां दर्शक झूम उठे। स्टेडियम में बैठे दर्शक खिलाड़ियों को आवाज देकर बुलाते दिखे। हर कोई मैच सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव दिखा रहा था। तीन विकेट गिरते ही कुछ देर में बारिश फिर शुरू हो गई। जिससे मैच को बीच में ही रोकना पड़ा। बारिश होने से दर्शक मायूस हो गए। और वापस जानें लगे।

बांग्लादेशी समर्थक हुआ बेहोश

आज कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत बांग्लादेश के बीच चल रहे क्रिकेट मैच के दौरान मीडिया सेंटर के सामने एक दर्शक जिनका नाम टाइगर बताया जा रहा है। उनकी तबीयत अचानक से खराब हुई और वे वहीं अचानक से गिर गए,इसको देखते ही मौके पर उपस्थित पुलिस कर्मीयों द्वारा वहां उपस्थित मेडिकल टीम के सहयोग से स्टेडियम में बने मेडिकल कैम्प में उपचार हेतु ले जाया गया। वहां उनका उपचार कराया गया।उनके साथ एक लाइजन ऑफिसर को भी लगाया गया है ताकि किसी भी असुविधा पर उन्हें तुरंत उपचार या अन्य सहयोग उपलब्ध कराया जा सके।उनके साथ मारपीट की घटना का होना नहीं पाया गया है।

Tags:    

Similar News