Kanpur news: नहाते वक्त बाथरूम में गिरी महिला की दो दिन बाद मौत, कुछ माह पहले ही बनी थी सरकारी शिक्षक

Kanpur news: रावतपुर केशवपुरम आवास विकास में रहने वाले संतोष यादव ट्रक बॉडी मेकर्स का कारखाना चलाते हैं। उनकी बेटी अमिता यादव (26) का तीन महीने पहले बिहार की शिक्षक भर्ती में चयन हुआ था, जिसकी मौत हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-19 12:50 GMT

Kanpur News (Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर के एक इलाके में महिला की मौत परिवार के लिए सदमा सी बन गई। जहाँ एक महिला टीचर की मौत गैस गीजर बना गया। रिश्तेदारी में बहन की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर आई थी। विवाह के बाद अपने घर गई और बाथरूम में नहाने के लिए गई। वैसे ही कुछ मिनट में बेहोश हो गई। इलाज के लिए परिवार के लोग हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद आज महिला टीचर की मौत हो गई।परिवार के लोगों ने बताया कि गैस गीजर लीकेज था। जहां तक उसी के कारण उसकी मौत हो गई।

तीन महीने पहले हुआ था चयन

रावतपुर केशवपुरम आवास विकास में रहने वाले संतोष यादव ट्रक बॉडी मेकर्स का कारखाना चलाते हैं। उनकी बेटी अमिता यादव (26) का तीन महीने पहले बिहार की शिक्षक भर्ती में चयन हुआ था। छुट्टी लेकर चचेरी बहन की शादी में शामिल होने घर आई थी। उन्नाव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर आ गई थी।वहीं 16 फरवरी की शाम को नहाने के लिए बाथरूम में गई,  लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आई तो गेट खटखटाया। किसी प्रयास से गेट खोला गया तो बेटी फर्श पर पड़ी हुई थी।

गैस गीजर था लीकेज

पिता संतोष ने बताया कि तीन महीने पहले ही बिहार शिक्षक भर्ती हुई थी। परिवार में बेटी की नौकरी लगने के बाद सब अच्छा अच्छा था। वहीं नौकरी के बाद से बेटी की शादी के लिए लड़के की भी तलाश चल रही थी। पिता बोले गैस गीजर के कारण आज मेरी बेटी की जान चली गई। थोड़े से सुख के लिए पूरी जिंदगी यादें देकर चली गई।

जमीन पर पड़ा देख माँ की निकली चीख

बाथरूम में काफी समय और कोई आवाज न होने पर माँ ललिता ने आवाज दी। अंदर से कोई आवाज न आने पर माँ बाथरूम गेट के पास गई। गेट खटखटाने के बाद गेट न खुलने पर माँ ने घर के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। और तरवाजा तोड़ा तो बाथरूम में बेटी को पड़ा देख एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया था। जहाँ डॉक्टरों ने बताया कि सिर्फ पल्स और हार्टबीट चल रही थी। वहीं कुछ सुधार न होने पर बेटी को हैलट में भर्ती कराया, जहाँ आज मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने माँ और भाई को संभाला रखा है। रावतपुर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News