Kanpur News: 13 हजार KM की यात्रा कर कानपुर पहुंची बुलेट रानी, बोलीं राहुल गांधी का होगा बुरा हाल

Kanpur News: राज लक्ष्मी ने बताया कि देश को चलाने के लिए एक अच्छे नेता की जरूरत है जिसमें मोदी सबसे ऊपर हैं। देश हित में मोदी को लाना फिर से बहुत जरुरी है। अभी तक पूरी यात्रा में भाजपा कहीं कमजोर नहीं दिख रही है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-12 08:01 GMT
बुलेटरानी राजलक्ष्मी (Newstrack)

Kanpur News: यूपी में लोकसभा चुनाव नामांकन के कुछ ही दिन बचे है। हर प्रत्याशी सुबह से शाम तक कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार प्रसार में लगा हुआ है। वहीं, आज यानि शुक्रवार को बुलेटरानी के नाम से मशहूर राजलक्ष्मी मण्डा 13 हजार किमी की यात्रा तय कर कानपुर शहर पहुंची है। जहां उन्होने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला।

रमेश अवस्थी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पहुंची बुलेटरानी

राज लक्ष्मी ने बताया कि देश को चलाने के लिए एक अच्छे नेता की जरूरत है जिसमें मोदी सबसे ऊपर हैं। देश हित में मोदी को लाना फिर से बहुत जरुरी है। अभी तक पूरी यात्रा में भाजपा कहीं कमजोर नहीं दिख रही है। पीएम मोदी की कार्यशैली से उत्साहित होकर 21 हजार किमी यात्रा पर प्रचार प्रसार के लिए निकली हूँ। देश को चलाने के लिए अच्छे सच्चे देशभक्त की जरूरत है, जो नरेंद्र मोदी हैं। तमिलनाडु से कानपुर तक की यात्रा में हर जिले से लोगों का समर्थन मिला है। वहीं, आज कानपुर में भी प्यार मिला। दक्षिण भारत में इस बार 40 से ऊपर सींटें जनता नरेंद्र मोदी को दे रही है। वहीं, राहुल गांधी के सवालों पर बताया कि राहुल गांधी का यूपी और अमेठी जैसा हाल वायनाड में भी होगा।

18 हजार किमी यात्रा कर चुकी हैं पूरी

बुलेटरानी ने बताया कि देश को लेकर एक दिन में 200 से तीन सौ पचास किमी की यात्रा तय करती हूँ। हर वर्ग के लोगों से मिलती हूं। जहां मोदी को लोगों का हर राज्य में समर्थन मिल रहा है। वहीं अभी तक 18 हजार किमी की यात्रा में 13 राज्यों का भ्रमण कर चुकी हूँ। अभी यात्रा जारी है। तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। इस देश की जनता अपना मत देकर राष्ट्र को समर्पित करेगी। अभी एक सप्ताह की यात्रा रह गई। जिसकी दूरी करीब तीन हजार किमी है। वहीं, कानपुर लोकसभा प्रत्याशी को बुलेटरानी ने जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

भाजपा साउथ में कमजोर नहीं

राज लक्ष्मी ने कहा कि साउथ में भाजपा को कमजोर नहीं कह सकते हैं। वहां भी वोट परसेंटेज है। भ्रमण करने के बाद मैं कह सकती हूं कि जिस प्रदेश को आप कमजोर मान रहे हैं। इस बार वहां से 40 प्लस सीट्स को देकर, वहां के लोग मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

Tags:    

Similar News