Kanpur News: तेज रफ़्तार लोडर की टक्कर से बाइक सवार सिपाही की मौत

Kanpur News: राहगीरों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने डायल 108 को सहायता से घायल सिपाही को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहाँ पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-10 09:30 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Kanpur News: कानपुर जिले के बिधनू थाना क्षेत्र में मध्य रात्रि को बाइक सवार यूपी पुलिस के सिपाही की तेज रफ्तार लोडर से आमने -सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।जिसमें बाइक सवार सिपाही घायल हो गया। जिसको 108 एम्बुलेंस से बिधनू सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

मथुरा जनपद के दुधारी दीवाना गॉव निवासी कृष्ण कुमार (उम्र 28 वर्ष) पुत्र हरिओम शर्मा 2020 बैच के यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे। मौजूदा पोस्टिंग उनकी कोतवाली थाना में थी। बताया जा रहा है कि कृष्ण कुमार देर रात बाइक द्वारा घाटमपुर से कानपुर की तरफ जा रहे थे। जहां मगरासा गॉव के आगे स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचें ही थे कि कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार लोडर व सिपाही की बाइक में आमने सामने टक्कर हो गयी। जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार सिपाही उछलकर लोडर का शीशा तोड़ते हुए बुरी तरह घायल हो गया। उधर हादसे के बाद लोडर चालक लोडर मौके पर छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने डायल 108 को सहायता से घायल सिपाही को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहाँ पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिधनू पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

पुलिस ने श्रद्धांजलि

घटना में सिपाही की मौत हो जानें के बाद पुलिस महकमें में शोक की लहर मच गई। वहीं, साथियों को जब जानकारी हुई तो उनके भी आसू निकल पड़े। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई। जहां सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि कृष्ण पढ़ाई में बहुत ही अच्छा था। पहले ही प्रयास में उसने पुलिस परीक्षा पास की थी। 



Tags:    

Similar News