Kanpur News: चार दिन से लापता नौकर का शव रिंद नदी में मिला, फारेंसिक टीम को बुलाकर जुटाएं गए साक्ष्य

Kanpur News: चार दिन पूर्व नवाब सिंह यादव के परिजनों के द्वारा नौकर से बात विवाद हुआ था, जिसके बाद नौकर के साथ जमकर मारपीट की गई थी।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-09-06 09:26 GMT

चार दिन से लापता नौकर का शव रिंद नदी में मिला   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: साढ़ थानाक्षेत्र के अंतर्गत सरसी गांव के बाहर रिंद नदी में नौकर का चार दिन पुराना शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाते हुए फारेंसिक टीम की सहायता से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक था मंद बुद्धि

ग्रामीणों के अनुसार मृतक मंद बुद्धि था और तकरीबन छ महीने पहले कही बाहर से गांव में भोला के घर में आया था। फिलहाल शव मिलने के बाद भोला के घर के सभी सदस्य फरार है। मामले को लेकर थानाप्रभारी साढ़ के. पी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल की जा रही है।

नौकर से हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार नवाबसिंह यादव पुत्र छत्रपाल उर्फ भोला निवासी सरसी के घर करीब छः माह पहले मृतक लल्लू उम्र लगभग 25 साल को घर में नौकर के रूप में रखा था। वहीं चार दिन पूर्व नवाब सिंह यादव के परिजनों के द्वारा नौकर से बात विवाद हुआ था, जिसके बाद नौकर के साथ जमकर मारपीट की गई थी।

फारेंसिक टीम को बुलाकर जुटाए साक्ष्य

सूत्रों के अनुसार उसी दिन नौकर लल्लू को खेतों में चारा काटने के बहाने ले गए थे । उसी दिन से ग्रामीणों ने नौकर को उनके घर नही देखा। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने खेतों में काम करते समय नदी की तरफ एक बबूल के पेड़ पर नदी में फंसा हुआ शव देखा और सूचना ग्राम प्रधान को दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी से शव को बाहर निकलवाते हुए मौके पर फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News