Kanpur News: तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Kanpur News: जनपद के साढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रमईपुर रोड पर बेहटा गांव के सामने देर रात कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-09-06 10:45 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Kanpur News: जनपद के साढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रमईपुर रोड पर बेहटा गांव के सामने देर रात कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

दो की मौत, एक घायल

जानकारी के अनुसार साढ़ थाना क्षेत्र के कोरथा गांव निवासी सुंदरलाल दिवाकर का पुत्र छोटू दिवाकर (20) अपने दोस्त कानपुर पहाड़पुर निवासी रिंकू दिवाकर (27) बीते गुरुवार को अश्वनी दिवाकर (33) को लेने कानपुर रेलवे स्टेशन गया था। वापस आते समय तीनों युवक जैसे ही कुंदौली भट्ठा के आगे बेहटा गांव के सामने पहुंचे कि तभी कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमे छोटे व रिंकू की मौके पर ही मौत हो गई। अश्वनी गम्भीर रूप से घायल हो गया। कार चालक कार सहित फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और परिजन मौक़े पर पहुंचे।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची साढ़ पुलिस ने आनन-फानन में घायल अश्वनी को अस्पताल भेजा। जबकि दोनों मृतक शवों का पंचनामा भर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। साढ़ थाना प्रभारी के पी सिंह ने बताया की दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही सीसीटीवी में कैद दुर्घटना करने वाले चार पहिया वाहन की तलाश करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News