Kanpur News: घर के अंदर जल रही अंगीठी के धुंए से दम घुटने से तीन लोगों की मौत

Kanpur News: जूही थाना क्षेत्र के बसंती नगर इलाके में देर रात अंगीठी के धुंए से दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गई। सुबह घर के तीन सदस्य को होश न आने पर पड़ोसी लोग पास के एक अस्पताल ले गए।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-22 08:00 GMT

कानपुर में अंगीठी के धुंए से दम घुटने से तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जूही थाना क्षेत्र के बसंती नगर इलाके में देर रात अंगीठी के धुंए से दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गई। सुबह घर के तीन सदस्य को होश न आने पर पड़ोसी लोग पास के एक अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।कोहराम होने पर आस पास के लोगों को सूचना मिली। जहां पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच फॉरेंसिक टीम को बुलाया। वहीं पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है।

मामला जूही थाना क्षेत्र का

थाना जूही स्थित परम पुरवा के बसंती नगर में जूही यार्ड के पास स्थित मृतक पुरनचंद शर्मा के घर में अंगीठी जलने से दम घुटने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई है ।सूचना पर जूही थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। घर में मृतक पुरनचंद शर्मा के छोटे बेटे राम जी शर्मा ने बताया है। कि रात में एक कमरे में पुरनचंद शर्मा,पत्नी मिथिलेश शर्मा पुत्र नरेंद्र कुमार शर्मा,बेटी कुमारी निमिषा शर्मा पुत्री नरेंद्र शर्मा,ध्रुव शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा सोए थे। और अपने कमरे में अंगीठी जलाकर लेट गए थे।

सुबह भोर आठ बजे राम जी शर्मा ने देखा घर के तीन सदस्य बेहोश पड़े थे। काफ़ी जगाने का प्रयास किया। लेकीन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। जहां तीनों को निजी अस्पताल में ले गए, वहीं डॉक्टरों ने कार्डियोलॉजी अस्पताल के लिए रिफर कर दिया।जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। धुएं से दम घुटने पर श्री पुरनचंद शर्मा, मिथिलेश शर्मा,नरेंद्र शर्मा की मृत्यु हो गई है। कुमारी निमिषा शर्मा एवं ध्रुव शर्मा को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है।

मौके पर पुलिस बल तैनात

सूचना मिलते ही फोर्स मौके पर पहुंचीं और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जहां जांच की जा रही है। और इस घटना से इलाके में सन्नाटा सा हो गया है। और वहीं भीड़ लग गई। मौक़े पर स्थानीय पार्षद भी मौके पर पहुंचें।

Tags:    

Similar News