Kasganj: भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार, कर दी ऐसी हरकत कि सुनने वाले रह गए दंग

Kasganj News: सगे भाई ने अपनी नाबालिग 17 वर्षीय बहिन को हवस का शिकार बनाया और दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-02-05 17:19 GMT

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज में भाई बहन के रिश्तों को कलंकित करने व दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पूरा मामला पटियाली थाना क्षेत्र का है, जहां थाना क्षेत्र के एक गांव में विगत रविवार को हुई नाबालिग किशोरी की हत्या का पटियाली पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने किया खुलासा

भाई बहन के रिश्ते को कलंकित करने वाला निकला। जहां सगे भाई ने अपनी नाबालिग 17 वर्षीय बहिन को हवस का शिकार बनाया और दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म इकबाल करते हुए बताया है कि वह और उसकी बहन घर पर दोनों अकेले थे। वह अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो देख रहा था। जिसके बाद उसने घर में मौजूद अपनी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिसमें अश्लील वीडियो आदि होना पाई गई हैं। थाना पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई के बाद अभियुक्त को दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट एवं हत्या की गंभीर धाराओं के तहत जेल भेजा गया।

मामले में जिले की पुलिस कप्तान अपर्णा रजत कौशिक ने मीडिया से जानकारी साझा करते हुए बताया कि रविवार को कोतवाली पटियाली पर सूचना मिली कि एक घर के अंदर एक लड़की का शव पड़ा हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ कोतवाली निरीक्षक मौके पर पहुंचे। जहां प्रथम द्रष्टया देखने के उपरांत पता चला कि लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है।

बारीकी से जांच कर रहे कोतवाल को घर से एक मोबाइल बरामद हुआ जो मृतका के सगे भाई का था, जब उसको गिरफ्त में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि घर पर वह और उसकी बहन अकेले ही थे। उसने अपने मोबाइल में कुछ अश्लीलता से भरे वीडियो देखें और फिर अपनी 17 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म करने के उपरांत उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। गिरफ्तार किये गए भाई को कानून सम्मत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News