Kasganj News: भाई बना जान का दुश्मन: भाई-भतीजे को मारी गोली, भतीजे की मौके पर मौत

Kasganj News: सोरोंजी कोतवाली क्षेत्र के गांव एवंनपुर में खेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने छोटे भाई और भतीजे को गोली मार दी। जिसमें भतीजे की मौत हो गई और भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-02-15 13:35 GMT

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: जनपद के सोरोंजी कोतवाली क्षेत्र के गांव एवंनपुर में खेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने छोटे भाई और भतीजे को गोली मार दी। जिसमें भतीजे की मौत हो गई और भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलीबारी की आवाज सुन ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े। लोगों को खेत की तरफ आते देख हमलावर भाई वीरेश पुत्र राजकुमार सिंह मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल अवस्था में पड़े अवधेश व राघवेंद्र को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सक कर्मवीर ने राघवेंद्र को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल अवधेश को उपचार हेतु अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।

भाई की हालत गंभीर

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला अस्पताल पर मौजूद ग्रामीण मोनू ने बताया गया कि पहले इन दोनो के मध्य कहासुनी होने लगी जिसमें समर के पानी की निकासी की बात चल रही थी। तभी दूसरे भाई ने खेत से ट्रैक्टर न निकालने का मामला उठाया। देखते ही देखते कहासुनी में गर्माहट बढ़ गई और वीरेश घर से असलहा लेकर आया और भाई व भतीजे पर गोली चला दी। मौके पर भतीजे की मौत हो गई जबकि भाई की हालत गंभीर है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पुल के नीचे 60 वर्षीय बुजुर्ग का मिला शव 

कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई में स्थित निर्माणाधीन पुल के नीचे 60 वर्षीय वृद्ध का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त हनीफ निवासी नदरई के रूप में की। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई तो घटना स्थल पर पहुंचे पुत्र और अन्य परिजनों ने बताया कि कल शाम को मोटरसाइकिल से खेत पर जाने की कहकर घर से निकले थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

Tags:    

Similar News