Kasganj News: दादी को दवा खिला गायब हुआ बेटा, मिला शव, मची सनसनी

Kasganj News: सोरों कोतवाली क्षेत्र स्थिति मेला ग्राउंड के बम्बा किनारे परिजनों को सुबह सुशील का शव बरामद हुआ है। शव बरामद होने के बाद मृतक के बेटे ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-02-05 11:50 GMT

Kasganj News (Pic:Social Media)

Kasganj News: जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र में बीती रात से लापता सुशील पुत्र भूदेव का शव सुबह में बरामद हुआ। सोरों कोतवाली क्षेत्र स्थिति मेला ग्राउंड के बम्बा किनारे परिजनों को सुबह सुशील का शव बरामद हुआ है। शव बरामद होने के बाद मृतक के बेटे ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी मय पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। शव बरामद होने वाले स्थल को सील कर पुलिस जांच में जुट गई और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। पुलिस कप्तान अपर्णा रजत कौशिक घटना स्थल पर पहुंची और पीड़ित परिजनों को न्याय का ढाढ़स बढ़ाकर घटना से संबंधित जानकारी ली।

बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक के बेटे रमन ने बताया कि कल शाम पिता दादी को दवा खिलाकर बाहर टहलने की बात कहकर घर से निकल गए थे। अक्सर कहीं भी रहे वो 7 बजे तक घर आ जाते थे, परंतु जब 8 बजे तक घर वापस नही आये तो हम सभी लोगों को उनकी चिंता होने लगी। रात 12 बजे तक उनकी खोजबीन की पर उनका कोई सुराग नही लगा। सुबह से उनको ढूंढ रहे थे तभी खबर मिली कि एक व्यक्ति का शव मेला ग्राउंड के पास बम्बा के किनारे पड़ा है।

हम लोग उसे देखने गए तो वो मेरे पिता का शव निकला। मुझे आशंका है कि मेरे पड़ोसियों ने उनकी फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव यहाँ डाल दिया। मामले में तहरीर देने कोतवाली जा रहे हैं। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। घटना से सम्बंधित जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज जितेंद्र कुमार दुबे ने मीडिया के साथ साझा की।

Tags:    

Similar News