Kasganj News: पुलिस व बदमाशों के बीच भीषण मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Kasganj News: पुलिस कप्तान अर्पणा रजत कौशिक ने मीडिया को बताया कि पुलिस द्वारा मुठभेड़ के उपरांत गिरफ्तार किये गए अभियुक्त गण के कब्जे से एक एक तमंचा 315 बोर व कुछ जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-01-10 15:37 GMT

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: जनपद में मुखबिर की सूचना पर दो वांछित अभियुक्तों को इलाके में बाइक पर देखा गया। पुलिस ने तत्परता से उसी क्षेत्र में वाहन चेकिंग लगा दी। कुछ देर बाद एक बाइक पर सवार दो लोग निकले, जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया उनमें से पीछे वैठे व्यक्ति द्वारा चेकिंग कर रही टीम पर फायर कर दिया गया। बचाव में पुलिस द्वारा फायरिंग की गई। जिससे दोनों व्यक्तियों के पैर में गोली लगी। दोनों को कब्जे में लेने के बाद पूछताछ की गई तो ये दोनों 3 जनवरी को थाना सिकन्दर पुर वैश्य में इंस्पेक्टर को गोली मारने वाले प्रमोद और आमोद निकले। आरोपियों पर पुलिस द्वारा 25-25 हज़ार का इनाम घोषित था और घटना के बाद से फरार चल रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस कप्तान अर्पणा रजत कौशिक ने मीडिया को बताया कि पुलिस द्वारा मुठभेड़ के उपरांत गिरफ्तार किये गए अभियुक्त गण के कब्जे से एक एक तमंचा 315 बोर व कुछ जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गए दोनो व्यक्तियों की पहचान आमोद व प्रमोद पुत्रगण राजेन्द्र निवासी नगला नरपत के रूप में हुई। दोनो अभियुक्त इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर पर गोली मारकर जानलेवा हमला करने के आरोपी है। इन घायल अभियुक्तों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है और अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।

आपको बता दें कि 3 जनवरी को थाना सिकन्दरपुर वैश्य के अंतर्गत दो पक्षों में हुए विवाद की सूचना पर थाना प्रभारी हरिभान सिंह राठौर मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे जहां गोलीबारी के दौरान उनको निशाना बनाते हुए गोली चलाई गई जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपरोक्त मामले में 4 अभियुक्त गणों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था। दो अभियुक्त पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं और दो मुठभेड़ के दौरान दबोचे गए हैं।

Tags:    

Similar News