केशव मौर्य बोले- राहुल के भाग्य में पीएम और अखिलेश यादव के भाग्य में दोबारा सीएम नहीं बनने का योग

Lok Sabha Election 2024: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश हो या शिवपाल यादव, यह लोग मुझे गालियां देते हैं। लेकिन में इनका जवाब गाली से नही दूंगा इसका जवाब 400 पार से दूंगा।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-04-24 14:06 GMT

जनसभा को संबोधित करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Pic:Newstrack)

Kasganj News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, पूरे देश में नरेन्द्र मोदी जी का बज रहा है डंका और सपा, बसपा और कांग्रेस की जल रही है लंका। उन्होनें कहा कि सामजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी बनाना है। कांग्रेस मुक्त भारत होगा। नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए भ्रष्टाचार में डूबे हुए लोगों ने गठबंधन बनाया है। इनकी गठबंधन की गांठ खोल दो। अखिलेश यादव हो या शिवपाल यादव यह लोग मुझे गालियां देते हैं। लेकिन में इनका जवाब गाली से नही दूंगा इसका जवाब 400 पार से दूंगा।

इस बार पीओके राष्ट्र का होगा अभिन्न अंग 

अमेरिका की तरह भारत में अर्जित संपत्ति पर कांग्रेस टैक्स लगाने का काम करने का दावा कर रही है अब आपके बाद आपके बच्चों को जो आप जीवन भर मेहनत कर खून पसीना एक कर अपने पेट को काटकर जो संपत्ति अपने बच्चों को छोड़ के इस लोक से जायेंगे तो उस पर भी ये टैक्स लगाएंगे। यह बयान कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। धर्म के नाम पर आरक्षण का भाजपा हमेशा विरोध करेगी, इस देश के दलित, पिछड़ों और आदिवासी समुदाय को मिलने वाली सुविधाओं पर धर्म के नाम से कांग्रेस हिस्सा बांट करना चाहती है। उसका सपना आप लोग पूर्ण मत होने देना, किसी भी कारण से अगर आप प्रत्याशी से नाराज भी है तो इस समय राष्ट्र के अभिन्न निर्माण के लिए, भारत राष्ट्र को विश्व गुरु बनाने के लिए , देश की सीमाओं की रक्षा के लिए, भाजपा के निशान कमल के फूल का बटन दबाकर एटा लोकसभा से राजवीर सिंह राजू को भारी बहुमत से जिताने का काम करेंगे।

उन्होनें कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के साथ ही साथ इंडिया गठबंधन को हराने का काम कमल को वोट देकर 7 मई को आप सभी को करना है। मित्रों कांग्रेस की मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति, कश्मीर में धारा 370 लगाने की नीति, 67000 वर्ग किलोमीटर भूमि चीन को थाली में परोस कर देने की नीति, भारत के अभिन्न हिस्से पीओके पर अवैध कब्जा करा कर पाकिस्तान को देने की रणनीति के साथ ही साथ सनातन को बचाने के लिए इस बार 400 पार का लक्ष्य अवश्य हासिल होगा।

तो मैं निश्चिंत हो गया हूँ कि...

उन्होंने कहा कि उनके ज्योतिषी मित्र ने बताया है कि राहुल ग़ांधी के भाग्य में पीएम नही बनने का योग है और अखिलेश यादव के भाग्य में सी एम नहीं बनने का योग बना है तो मैं निश्चिंत हो गया हूँ, राष्ट्र के विकास की गति को बढ़ाने के लिए भाजपा को वोट दीजिए, 2014 में मोदी जी की हवा चल रही थी,2019 में मोदी जी की आंधी चली थी अब 2024 में मोदी जी का तूफान चल रहा है। कोई विपक्षी गठबंधन या दल कही भी पूरे देश में मोदी के तूफान का सामना नही कर पा रहा है, आज कासगंज जनपद के सिढ़पुरा कस्बे में आयोजित एटा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू के समर्थन में जनसभा के दौरान विपक्षी दलों सहित कांग्रेस पार्टी की नीतियों पर केशव ने जमकर हमला बोला है।       

Tags:    

Similar News