Kasganj News: कासगंज पहुँची राज्य मंत्री बेबीरानी मौर्य, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

Kasganj News: उन्होंने अखिलेश यादव के डीएनए वाली बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि डीएनए टेस्ट वाली बात से अखिलेश यादव गुमराह करने की बात कर रहे हैं। ये सिर्फ़ सपा की गुंडई में ही हो सकता है।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-08-06 17:05 GMT

राज्य मंत्री बेबीरानी मौर्य (Pic: Newstrack)

Kasganj News: राज्य मंत्री बेबीरानी मौर्य ने अयोध्या में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में मीडिया से मुलाकात के दौरान बड़ी बात कही है। उन्होंने अखिलेश यादव के डीएनए वाली बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि डीएनए टेस्ट वाली बात से अखिलेश यादव गुमराह करने की बात कर रहे हैं। ये सिर्फ़ सपा की गुंडई में ही हो सकता है। अयोध्या में घटित दुष्कर्म की घटना पर सपा के नेताओं की बयान बाज़ी ये साबित कर रही है कि इनकी सरकार में ऐसे मामलों पर जनता को कैसा न्याय मिलता होगा। बच्ची ने अपनी माँ के साथ आकर प्रदेश के सी एम से मुलाकात के दौरान जो कहा है कि उसके साथ इस व्यक्ति ने बलात्कार किया है तो क्या उसकी बात को सही नहीं माना जाएगा। अखिलेश यादव गुमराह करने की बात कर रहे हैं।

यूपी में दस सीटों पर उपचुनाव में भाजपा गठबंधन सभी सीटें पर चुनाव जीतेगी। सरकार और संगठन के बीच कोई मनभेद या मतभेद नही है। ये विपक्ष के नेताओं द्वारा लोगों को भ्रमित करने का एक तरीका है। विपक्ष के अवैध बस्तियाँ बता कर घर छीनने के सवाल पर मंत्री ने बताया कि लखनऊ में हुई कार्यवाही सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हुई है। प्रदेश में नजूल भूमि पर जितने भी अवैध क़ब्ज़े हैं वो सभी हटाये जाएँगे।

बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग के अंतर्गत आने वाली सभी योजनाओं पर समीक्षा करते हुए बताया कि गर्भवती,धात्री, 6 माह से तीन साल के बच्चे, 3 साल से 6 साल के बच्चों को सरकार द्वारा पोषण के लिए जो सामग्री भेजी जा रही है वह लाभार्थियों तक पहुंच रही है या नही, आंगनवाड़ी केंद्र की जिलेवार रिपोर्ट मांगी है। इस मामले में जिले की जिलाधिकारी को निर्देशित किया है कि कही भी अनियमितता मिलने की जानकारी पर तत्काल दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए।

Tags:    

Similar News