Kasganj: बेरहम बदमाशों ने 13 वर्षीय छात्र की सरिया से कूच कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Kasganj News: अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद कुमार दुबे ने कहा कि आज सुबह एक निर्माणधीन बिल्डिंग से एक 13 वर्षीय बालक के शव मिलने की सूचना मिली थी जिसपर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का बारीकी से निरीक्षण किया।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-01-12 11:09 GMT

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: यूपी के जनपद कासगंज में पुलिस का ख़ौफ़ बदमाशों में दिन पर दिन कम होता जा रहा है। महज चौकी से 50 मीटर दूर हत्यारों ने 13 वर्षीय छात्र की सरिया से कूच-कूच कर हत्या की घटना को अंजाम दिया। और शव को एक बिल्डिंग में डाल दिया। ये घटना कासगंज कोतवाली क्षेत्र के नदरई चौकी के समीप घटित हुई। हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। नदरई के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 8 का छात्र हिमांशू अपनी मां से खेलने की बात कह कर घर से निकला था। देर तक नही लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने पड़ोसियों के साथ उसकी खोजबीन करना आरंभ कर दी। काफी देर खोज बीन करने के उपरांत भी छात्र नही मिला।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

सुबह एक निर्माणाधीन मकान में बच्चे का शव बरामद हुआ है। जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके पर मुआयना करने के बाद पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल पर फोरेंसिक व डॉग स्कवाड की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने दर्ज की मुकदमा

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद कुमार दुबे ने कहा कि आज सुबह एक निर्माणधीन बिल्डिंग से एक 13 वर्षीय बालक के शव मिलने की सूचना मिली थी जिसपर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का बारीकी से निरीक्षण किया। शव की शिनाख्त हिमांशु उम्र 13 वर्ष के रूप में की गई है, हिमांशु के बाबा द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है। शव पर चोटों के निशान हैं जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगा कि उसकी हत्या कैसे हुई है।

Tags:    

Similar News