Kasganj News: कोहरे का कहर! तेज रफ्तार कार ने बैलगाड़ी में मारी टक्कर, किसान की मौत

Kasganj News: सीओ सहावर शाहिदा नसरीन ने बताया कि कोतवाली सहावर क्षेत्र स्थित ग्राम ताली के समीप गन्ने से लदी बैलगाड़ी को एक अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी, जिससे किसान की मौत हो गई।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2023-12-26 06:18 GMT
दुर्घटनास्थल पर ग्रामीणों ने लगाया जाम (Newstrack)

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में मंगलवार (26 दिसंबर) की सुबह करीब 6 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया। घने कोहरे के चलते थाना सहावर क्षेत्र मैं ग्राम ताली के समीप पुलिया के पास तेज रफ्तार अर्टिगा कार गन्ने से भरी बैलगाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बैलगाड़ी सवार किसान की मौत हो गई है। बैलगाड़ी सवार किसान की हुई दर्दनाक मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। मृतक किसान के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

उच्च अधिकारियों के आने पर खुला जाम

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जाम को खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की बात पर अड़ गए। घटनास्थल पर एसडीएम सहावार के साथ सीओ शाहिदा नसरीन ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। मृतक संदेश कुमार बैलगाड़ी में गन्ने भरकर न्योली शुगर फैक्ट्री जा रहा था। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूरे घटनाक्रम के बारे में सीओ सहावर शाहिदा नसरीन ने बताया कि कोतवाली सहावर क्षेत्र स्थित ग्राम ताली के समीप गन्ने से लदी बैलगाड़ी को एक अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी, जिसमें बैलगाड़ी को लेकर न्यौली सुगर मिल पर जा रहे किसान संदेश कुमार पुत्र अशर्फीलाल उम्र लगभग 33 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मार्ग को जाम कर दिया गया था। मौके मैंने व उपजिलाधिकारी महोदय ने परिजनों से बात कर न्याय दिलाने की बात कही तब उन्होंने जाम को खोल दिया है। मृतक के शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, शाशन से जी भी निर्देश रहेंगे उसी के तहत आगे की कार्यवाही की जाएगी।    

Tags:    

Similar News