Kasganj Accident: कासगंज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Kasganj Road Accident Update: कासगंज सड़क हादसा ढोलना क्षेत्र के नगला खंगार के पास की है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं।

Update:2023-05-17 16:04 IST
Chhattisgarh Road Accident

Kasganj Road Accident Update: कासगंज से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आई है। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार में आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी। घटना ढोलना क्षेत्र के नगला खंगार के पास की है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं। दुर्घटना में जख्मी हुए दो लोगों की पहचान मां-बेटे के रूप में हुई है। दोनों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र के नगला खंगार में तेज रफ्तार में आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई। कार में सवार सभी पांचों लोग एक ही परिवार के थे। हादसे की वजह को अधिक स्पीड माना जा रहा है। सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर कार वहीं पलट गई। कार में सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

राहगीरों ने हादसे की जानकारी फौरन लोकल पुलिस को दी। एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से किसी तरह जख्मी मां-बेटे को बाहर निकाला और फौरन उन्हें अस्पताल रवाना किया। वहीं, मृतकों की बॉडी कस्टडी में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

फतेहपुर हादसे में 9 लोगों की मौत

इससे पहले कल यानी मंगलवार 16 मई को फतेहपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया था। हादसे के शिकार सभी 11 लोग एक ऑटो में सवार थे, जिसे तेज रफ्तार में आ रही एक टैंकर ने टक्कर मार दी थी। मृतकों में पुरूष, महिला एवं बच्चे भी शामिल थे।

Tags:    

Similar News