Kasganj News: दो पक्षो के विवाद में चली गोली, चार घायल, आरोपी फरार

Kasganj News: सीओं ने कहा कि लड़ाई के दौरान राजा अपने साथियों के साथ सुरजीत के घर जा पहुंचा और राजा ने सुरजीत को जान से मारने की नियत से उस पर गोली चला दी।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2023-12-26 13:52 GMT

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: यूपी के कासगंज जनपद की कोतवाली अमापुर क्षेत्र स्थिति गांव नगला मैंया में मामूली विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने जान से मारने की नीयत से दूसरे पक्ष पर गोली चला दी, जिसमें कारतूस से निकले छर्रे से एक ही परिवार के 4 लोग घायल होने का मामला उजागर हुआ है। घायलों को इलाज़ के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जंहा उनका इलाज़ किया जा रहा है,पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

मामूली बात में चला दी गोली

आपको बता दें यह गोलीकांड की घटना कासगंज जनपद की कोतवाली अमापुर क्षेत्र के गांव नगला मैया की है। सूचना पर इलाकाई पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और नामित आरोपियों की धरपकड़ हेतु टीम बनाकर कार्यवाही शुरू कर दी है। पूरे घटनाक्रम के बारे में सहावर क्षेत्र की सीओ शाहिदा नसरीन ने पूरी जानकारी मीडिया को दी है। उनके मुताबिक गांव नगला मैंया के रहने वाले सुरजीत नाम के व्यक्ति की गांव के राजा नाम के व्यक्ति से चूने की डिब्बी बनाने वाली मशीन चलाने को लेकर लड़ाई हो गई थी।

सीओं ने कहा कि लड़ाई के दौरान राजा अपने साथियों के साथ सुरजीत के घर जा पहुंचा और राजा ने सुरजीत को जान से मारने की नियत से उस पर गोली चला दी। गोली चलने के दौरान कारतूस से निकले छर्रो से सुरजीत के 4 बच्चे खुशबु, राहुल, राघवेंद्र और अमन घायल हो गए। जिन्हे सुरजीत ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जंहा घायलों का इलाज किया जा रहा है, वहीं पीड़ित सुरजीत ने आरोपी राजा और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोतवाली अमापुर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में लगी हुई।

Tags:    

Similar News