Kasganj News: राजस्थान से कछला गंगा घाट से जल लेने जा रहे कांवड़ियों का वाहन पलटा, एक की मौत

Kasganj News: वाहन अनियंत्रित होकर बरेली मथुरा हाईवे नगरिया चौकी के निकट पलट गया जिसमें डीजे के साथ कांवड़िया भी सवार थे। हादसे में एक की मौत हो गई।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-08-04 07:33 GMT

सड़क पर पलटा वाहन (Pic: Newstrack)

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में बरेली हाईवे पर सोरों कोतवाली क्षेत्र की नगरिया चौकी के निकट हादसा हुआ। कासगंज की ओर से कछला गंगा कांवड़ भरने जा रहे कांवड़ियों का वाहन पलट गया। जिसमें सवार एक कांवड़ यात्री की मौत हो गई। वहीं दो कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना राहगीरों द्वारा 112 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को दी।

एक कांवड़िए की मौत

प्राथमिक बचाव कार्य राहगीरों ने किया और पलटे हुए वाहन छोटे हाथी से कांवड़ियों को बाहर निकालने में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल कांवड़ियों को सोरों सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि इन कांवड़ियों की सवारी छोटा हाथी की स्पीड अधिक थी और अनियंत्रित होने के कारण संतुलन खोने से ये हादसा घटित हुआ है। कासगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार टाटा का वाहन जिसका नम्बर RJ 05 BB 7058 है।

घायल अस्पताल में भर्ती

वाहन अनियंत्रित होकर बरेली मथुरा हाईवे नगरिया चौकी के निकट पलट गया जिसमें डीजे के साथ कांवड़िया भी सवार थे। वाहन पलटने से एक कांवड यात्री की मौत हो गई। दो कांवड़िया घायल हो गए। कांवड यात्री हेमंत पुत्र गंगाधर उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम धनोता भरतपुर राजस्थान की मौके पर मौत हो गई। बलवीर पुत्र लक्ष्मण उम्र 25 वर्ष निवासी धनोता भरतपुर राजस्थान, दिनेश पुत्र मोहन सिंह निवासी धनोता भरतपुर राजस्थान दोनों घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों घायलों को सोरों सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।   

Tags:    

Similar News