Kasganj News: निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान महिला की बिगड़ी हालत, मौत

Kasganj News: परिजनों का अस्पताल प्रबंधन पर आरोप है कि गलत तरीके से महिला मरीज का ऑपरेशन किये जाने से हालत बिगड़ गई और अलीगढ़ ले जाते समय मौत हो गई।

Report :  Ajay Chauhan
Update: 2024-03-26 03:25 GMT
अस्पताल के बाहर मौजूद पुलिस और परिजन (Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद के अमांपुर मार्ग पर स्थित ओम हास्पिटल में एक महिला की आपरेशन के दौरान हालत बिगड़ गई। महिला की हालत ज्याद बिगड़ने पर हास्पिटल प्रशासन ने महिला को अलीगढ़ ले जाने के के लिए कहा गया, एंबुलेंस से अलीगढ़ ले जाते समय महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने निजी अस्पताल के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा किया। 

परिजनों का अस्पताल प्रबंधन पर आरोप है कि गलत तरीके से महिला मरीज का ऑपरेशन किये जाने से हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उनको गलत सूचना देकर एम्बुलेंस से अलीगढ़ ले जाने को बोला गया, लेकिन रास्ते में हालत ज्यादा बिगड़ने पर अस्पताल से साथ गए लोग उसे रास्ते मे छोड़कर भाग लिए, कुछ देर बाद देखा तो महिला की मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजनों ने शव को निजी अस्पताल के बाहर रखकर हाई वोल्टेज हंगामा किया। परिजनों की मांग है कि जब उनको न्याय मिलेगा तभी उसका पोस्टमार्टम कराएंगे।

मृतका के पति हरिप्रसाद का आरोप है कि उसकी पत्नी ममता उम्र 32 वर्ष निवासी ताजपुर थाना क्षेत्र सहावर को तबीयत बिगड़ने पर 23 मार्च को ओम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। अस्पताल के अंदर ऑपरेशन के दौरान उसकी मृत्यु हो गई, मृत्यु की सूचना छिपाकर उन्हें गुमराह कर एम्बुलेंस से बाहर ले जाने को कह दिया गया। रास्ते में स्टाफ भी छोड़कर भाग गया, परिजनों का आरोप है कि गलत तरीके से ऑपरेशन के कारण महिला की मृत्यु हुई है। फ़ोन द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस एवं परिजन देर रात्रि से मौजूद हैं। परिजनों का कहना है कि हम लोग पोस्टमार्टम तब तक नहीं कराएंगे जब तक हमें न्याय नहीं मिलेगा।  

Tags:    

Similar News