Viral Video: जब बाइक का पेट्रोल हो गया खत्म तो पति ने पत्नी को ऐसे पहुंचाया घर, सोशल मीडिया में लोगों ने दिया टाइटल

Viral Video of Kaushambi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पति पत्नी का है, जिसमें लोग शानदार टाइटल दे रहे हैं।

Written By :  Snigdha Singh
Update: 2023-03-04 07:52 GMT

Kaushambi Viral Video (Image: Social Media) 

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग सराह भी रहे है। जब आप भी ये वीडियो देखेंगे तो आपके जुबान पर एक गाना आ जाएगा कि 'आज से तेरी, सारी गलियाँ मेरी हो गयी'। दरअसल, इस वीडियो में एक युवक अपनी पत्नी को बाइक में बैठाकर ले जा रहा है। खास बात ये कि खुद बाइक घसीट रहा लेकिन पत्नी को नीचे नहीं उतारा। 

जानकारी के अनुसार ये वायरल वीडियो कौशांबी जिले का है। युवक रात के समय अपनी पत्नी को लेकर कहां जा रहा था। इसी दौरान बाइक का पट्रोल खत्म हो जाने की वजह से बाइक को घसीटना पड़ा। युवक ने अपनी पत्नी को बैठाकर बाइक घसीटा। ये भी हो सकता है कि महिला का स्वास्थ्य ठीक न रहा हो या फिर महिला पैदल चल कर थक गई हो। लेकिन युवक की इस तरह स्नेहिल भाव और सम्मान की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रहा है। हमारे संवाददाता ने युवक से बात करके वीडियो की पड़ताल करने को कोशिश की लेकिन बातचीत नहीं हो पाई। हालांकि अब तक जानकारी के अनुसार पता चला कि युवक पत्नी के साथ रात में वापस लौट रहा था तो बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। इसके बाद गंतव्य तक पहुंचने के लिए बाइक घसीटनी पड़ी। 

लोगों ने कमेंट कर खूब सराहा 

अब के समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तरफ जहां अभद्रता वाली रील और वीडियो देखने को मिलते है, वहीं ये वीडियो एक अलग ही स्नेहिल और मर्यादित भाव दिखा रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया में एक प्रवीण नाम के यूजर ने लिखा कि 'मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा स्त्री को ही कम सुविधाएं होने के बावजूद हर प्रकार से सुख देने का प्रयास करता है।' वहीं कुछ लोगों ने नई शादी होने का भी मजाकिया अंदाज में कमेंट किया। ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने बड़ी संख्या में इसे शेयर कर अलग अलग तरह के शीर्षक दे रहे हैं। 

Tags:    

Similar News