खूनी बीवी का कारनामा: कांप उठा पति, सेप्टिक टैंक में मिला प्रेमी

मृतक देवराज के रोज रोज घर आने से मनोज को अपनी पत्नी पर शक होने लगा था फिर उसे पता चला कि देवराज उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेक कर रहा है ।

Update:2020-05-29 18:43 IST

हमीरपुर: हमीरपुर ज़िले में पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर शव को टॉयलेट कर सेप्टिक टैंक में डाल के सुबूत मिटाने की कोशिश को पुलिस ने नाकाम करते हुये हत्यारे को गिरफ्तार कर शव को सेप्टिक टैंक से बरामद कर लिया है। पत्नी के प्रेमी की हत्या की खबर से ज़िले में सनसनी फैल गयी है ।

शव को सेप्टिक टैंक में डाला

यह तस्वीर है 24 साल के उस प्रेमी की जिसकी उसी की प्रेमिका के पति ने हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया था । एक हफ्ते से गुमशुदा बेटे की लाश मिलने से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

[playlist data-type="video" ids="590291"]

यह है पूरी कहानी

ज़िले में मौदहा थाने के रीवन गाँव के रहने वाले 24 साल के देवराज के गाव के ही मनोज सिंह की पत्नी से अवैध संबंध थे और देवराज ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था जिसकी जानकारी मनोज को हुई तो उसने 22 मई को देवराज को घर बुला कर उसकी हत्या कर के शव को टॉयलेट के सैप्टिक टैंक में डाल कर सुबूत मिटाने की कोशिश की थी पर पुलिस के शिकंजे से बच नही सका और आज पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर देवराज के शव को सेप्टिक टैंक से बरामद कर लिया है ।

[playlist data-type="video" ids="590290"]

मृतक देवराज के रोज रोज घर आने से मनोज को अपनी पत्नी पर शक होने लगा था फिर उसे पता चला कि देवराज उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेक कर रहा है । बस इसी के बाद मनोज ने देवराज को ठिकाने लगाने का प्लान बना कर 22 मई को देवराज को घर बुला कर उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया था । जब रात तक देवराज घर नही लौटा तो उसके परिजनों ने सभी जगह तलाश किया और जब देवराज कही नही मिला तो 27 मई को मौदहा थाने में देवराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी ।

कोरोना को परास्त कर 12 संक्रमित हुए नेगेटिव, बलिया में मिले पांच नये संक्रमित

मनोज को पुलिस ने दबोचा

गुमशुदगी दर्ज होने के बाद सक्रिय हुई मौदहा थाने की पुलिस ने देवराज के मोबाइल न0 कि काल डिटेल निकलवा कर जांच शुरू की तो मनोज को संदेह के घेरे में आ गया था । आज पुलिस ने मनोज को पकड़ कर पूंछ तांछ की तो मनोज ने देवराज की हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में छुपाने की बात कुबूल कर ली तो फिर पुलिस ने मनोज के घर के सैप्टिक टैंक को तोड़ कर देवराज की सडी गली लाश को बरामद कर इस अवैध संबंधों के खूनी खेल का पर्दाफाश कर दिया है ।

रिपोर्टर- रविन्द्र सिंह, हमीरपुर

दिल्ली से निकला पैदल: रास्ते में हुआ प्यार, फिर ऐसे हुआ निकाह

Tags:    

Similar News