Lakhimpur Kheri News: महिला डॉक्टर की पीटकर हत्या, शव बक्से में भरकर लगा दिया ठिकाने, फिर लापता की करा दी FIR

Lakhimpur Kheri News: जनपद में महिला डॉक्टर को पीट पीटकर उसके पति व ससुर ने मार दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2022-12-14 10:13 GMT

पकड़े गए आरोपी पति और ससुर

Lakhimpur Kheri News: जनपद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब महिला डॉक्टर को पीट पीटकर उसके पति व ससुर ने मार दिया। शव को पति व ससुर ने लोहे के बॉक्स में बंद कर एंबुलेंस से गढ़मुक्तेश्वर ले जाकर वहां पर अंतिम संस्कार कर दिया, फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए सदर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। काफी तलाश करने के बाद पुलिस ने पति व ससुर पर शक के आधार पर पूछताछ शुरू की। सर्विलांस की मदद से मोबाइल खंगाले गए तब जानकारी मिली कि पति ससुर ने ही महिला डाक्टर की पिटाई कर हत्या कर दी थी और फिर षडयंत्र रचा था। डॉ वंदना शुक्ला शहर के प्राइवेट नर्सिंग होम गौरी हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रही थीं।

ये है मामला

सदर कोतवाली के मोहल्ला बहादुर नगर के रहने वाले डॉक्टर आशुतोष की शादी लखीमपुर के थाना ईसानगर इलाके के रहने वाले शिव कुमार शुक्ला की बेटी से हुई थी। शुक्ला गोंडा जिला अधिकारी के ओएसडी हैं। उन्होंने अपनी बेटी की शादी लखीमपुर के बहादुर नगर में आशुतोष के साथ की थी। आशुतोष आए दिन वंदना को परेशान करता था। 26 नवंबर को परिवार में किसी बातचीत को लेकर डॉक्टर वंदना के पति आशुतोष व ससुर गौरीशंकर ने डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से उसकी मौत हो गई तो आनन-फानन में पति व ससुर ने एंबुलेंस लाकर शव को बक्से में रखकर गढ़मुक्तेश्वर पहुंचाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

2 दिन बाद खुद ही सदर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी, काफी तलाश के बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली और कड़ाई से पति व ससुर से पूछताछ शुरू की तो अलग-अलग पूछताछ करने के बाद आरोपी टूट गए और पूरी कहानी बताई। वंदना शुक्ला गौरी हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दी थी उसी अस्पताल से आज पुलिस ने वही बॉक्स भी बरामद किया है। साथ ही एंबुलेंस चालक से भी पूछताछ की। एंबुलेंस चालक ने पूरी घटना बताई कि कहां से कैसे एंबुलेंस में ले जाया गया था जिससे मामले का परत दर परत खुलासा हो गया।

पति व ससुर को गिरफ्तार किया: पुलिस

पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की तो पड़ोसी ने बताया कि 26 नवंबर को मारपीट की आवाज आ रही थी फिर बाद में अचानक सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने पति व ससुर सहित सास ननंद ननंद के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है वही पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News