Kheri News: दबंगों ने जिला पंचायत सदस्य पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल

Lakhimpur Kheri: प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली मझगई इलाके के मुर्गहा गांव में दबंगों का आतंक देखने को मिला, यहां दबंगों ने पेड़ काटने का विरोध करने पर जिला पंचायत सदस्य को बेहरमी से लाठी-डंडों से पिटाई की।

Update: 2024-06-17 12:43 GMT

Lakhimpur Kheri: प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली मझगई इलाके के मुर्गहा गांव में दबंगों का आतंक देखने को मिला, यहां दबंगों ने पेड़ काटने का विरोध करने पर जिला पंचायत सदस्य को बेहरमी से लाठी-डंडों से पिटाई की। यही नहीं, बांके से भी हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गए। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को को दी।

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी के मझगई थाना क्षेत्र के मुर्गहा गांव में जिला पंचायत सदस्य वेद राम चौहान के खेत में खड़े सेमल के पेड़ को गांव के ही कुछ लोगों ने चोरी से काट लिया था। इसकी जानकारी होने पर वेदराम रविवार शाम को पेड़ का काटने वालों के यहां शिकायत करने गए, जहां दबंगों ने उन पर हमला कर दिया। इस बीच विवाद होता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए तो दबंग भाग गए।

पुलिस से कार्रवाई की मांग

जिला पंचायत सदस्य वेदराम लहूलुहान हालत अपने परिजनों के साथ थाने गए, जहां उन्होंने हमलावरों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद पीड़ित जिला पंचायत सदस्य वेद राम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

Tags:    

Similar News