Lakhimpur News: प्रभारी मंत्री Nitin Agrawal ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज और जी प्लस-12 ट्रांजिट हास्टल का किया निरीक्षण

Lakhimpur News: प्रभारी मंत्री ने मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य व गुणवत्ता के संबंध में जानकारी ली। निर्देशित किया कि मेडिकल कालेज का निर्माण कार्य समयबद्ध व गुणवत्ता पूर्ण ढंग से पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। प्रभारी मंत्री ने थ्री-डी व्यू माडल से मेडिकल कॉलेज की संरचना समझी।

Update:2024-09-18 15:58 IST

Lakhimpur News

Lakhimpur News: प्रभारी मंत्री और राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार), आबकारी एवं मद्य नितिन अग्रवाल ने बुधवार को निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल ब्लाक और पुलिस लाइन स्थित जी प्लस 12 ट्रांजिट हास्टल भवन का निर्माण कार्य का निरीक्षण कर प्रगति जानी और संबंधित को जरूरी निर्देश दिए। मेडिकल कॉलेज निर्माण तेजी लाने के निर्देश दिए। इस दौरान मुख्य रूप से डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल, एसपी गणेश प्रसाद साहा, सीडीओ अभिषेक कुमार, प्रधानाचार्य मेडिकल कॉलेज डॉ देश दीपक संग कार्यदाई संस्था के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

प्रभारी मंत्री ने मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य व गुणवत्ता के संबंध में जानकारी ली। निर्देशित किया कि मेडिकल कालेज का निर्माण कार्य समयबद्ध व गुणवत्ता पूर्ण ढंग से पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। प्रभारी मंत्री ने थ्री-डी व्यू माडल से मेडिकल कॉलेज की संरचना समझी। मौजूद अफसरों से नक्शे पर फ्लोर प्लान भी देखा। उन्होंने विशेष प्रयास कर निर्माण कार्य मिशन मोड में तय समय में हर हाल में पूरा करने का निर्देश दिए। मेडिकल कालेज निर्माण परियोजना व्यापक जनहित की हैं। सरकार जिले में मेडिकल कालेज के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। यह शासन की शीर्ष प्राथमिकता है। निर्देश दिए कि पीडब्ल्यूडी निरंतर मेडिकल कॉलेज निर्माण का अनुश्रवण, पर्यवेक्षण करें।


डीएम ने किया निर्माणाधीन ट्रांजिट हास्टल भवन का निरीक्षण

इसके बाद प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने पुलिस लाइन स्थित जी प्लस 12 ट्रांजिट हास्टल भवन का निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने बारीकी से पूरे परिसर का निरीक्षण कर निर्माण कार्य के संबंध में जरूरी निर्देश दिए। सारे निर्माण कार्य को पूर्ण करते हुए गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के भी निर्देश दिए।


प्रभारी मंत्री ने देखा पुलिस लाइन का तालाब, की सराहना

प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने पुलिस लाइन में विशेष प्रयास कर तैयार कराए तालाब का अवलोकन किया। कहा कि इतना सुंदर तालाब, आप सभी बधाई के पात्र है। डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने इस तालाब को स्वच्छ और सुंदर बनाए जाने के लिए एसपी गणेश प्रसाद साहा द्वारा किए जाने वाले प्रयासो को रेखाकित किया।

Tags:    

Similar News