Lakhimpur Kheri News: पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते बच्चों का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जाँच

Lakhimpur Kheri News: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। वीडियो गोला कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है जिसमें 7 से 8 साल के छोटे बच्चों के द्वारा नारे लगाए जा रहे हैं।

Update: 2023-10-27 02:35 GMT

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते बच्चे (सोशल मीडिया)

Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के गोला कोतवाली इलाके के मुन्नूगंज का एक  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छोटे-छोटे बच्चे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है। गोला एसडीएम रत्नाकर मिश्रा ने कहा, इस तरह का वीडियो अभी तक पहले कभी नहीं देखा गया और जांच करवाकर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। 

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए गली में निकल रहे बच्चों का वीडियो गोला के मुन्नूगंज मोहल्ले के वार्ड नंबर 21 का बताया जा रहा है। वीडियो में नारे लगा रहे सभी बच्चे हैं। लेकिन, सवाल यह है कि बच्चों ने किसके कहने पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। वहीं, लोगों का कहना है कि कहीं शहर में बच्चों की दिशा भड़काने की साजिश तो नहीं चल रही है। सीओ गोला प्रवीण कुमार यादव,  मामला संज्ञान में आया है। संबंधित चौकी इंचार्ज को मामले की जांच करने के लिए निर्देशित किया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे हैं कि 7 से 8 साल के चार बच्चे जो कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए गली से गुजर रहे हैं। इस वायरल वीडियो की न्यूज़ ट्रैक पुष्टि नहीं करता है 

Tags:    

Similar News