Lakhimpur Road Accident: लखीमपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रैक्टर से टक्कर फिर लग गई आग, चार की मौत

Lakimpur Road Accident: ट्रेक्टर की चपेट में आकर लखीमपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा।

Update: 2023-06-08 07:40 GMT
Lakhimpur Road Accident(Photo: Social Media)

Lakimpur Road Accident: लखीमपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक्टर की चपेट में आने से चारों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी, बच्चा और रिश्तेदार शामिल है। हादसे के बाद बाइक में भीषण आग लग गई। पलिया के बोझिया के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

पलिया निघासन रोड पर पंचमुखी बालाजी मंदिर के पास टैक्टर व कार में टक्कर हो गई। घटना में बाइक पर सवार एक महिला दो पुरुष व एक छह वर्षीय बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और सभी शवों को अपने कब्जे में लिया। मृतकों की शिनाख्त जाबिर(38) पुत्र अलीशेर, खुशनुमा(32) पत्नी जाबिर, जन्नत पुत्री जाबिर(6) निवासी बिसवां सीतापुर व चांद(35) पुत्र समसुद्दीन निवासी त्रिलोकपुर के रूप में हुई। मृतक त्रिलोकपुर में अपनी रिश्तेदारी में आ रहे थे। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ट्रैवलर वैन में टक्कर हुई। इसके बाद ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में आग लग गई। उधर, अनियंत्रित ट्रैक्टर खंती में जा गिरा। वैन भी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बाइक में लग गई आग

मरने वाले सभी लोग सीतापुर के बिसवां के रहने वाले हैं। हादसा निघासन रोड के बोझवा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस चालक, बस को लेकर फरार हो गया है। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे ये सड़क दुर्घटना हुई। जानकारी के मुताबिक, पलिया - निघासन रोड पर पंचमुखी बालाजी मंदिर के पास पहले ट्रैक्टर व ट्रैवलर वैन में भिड़ंत हुई। बाइक घसीटते हुए सड़क किनारे झाड़ियों में पहुंच गई। हादसे के 200 मीटर दूरी तक अफरा तफरी का माहौल हो गया। फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम पहुंची है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। ग्रामीणों की मानें तो ट्रैक्टर और वैन दोनों ही एक दूसरे से विपरीत थे। ट्रैक्टर की रफ्तार बहुत ज्यादा थी, इसलिए हादसा हुआ। फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम पहुंची है। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। ग्रामीणों की मानें तो ट्रैक्टर और वैन दोनों ही एक दूसरे से विपरीत थे। ट्रैक्टर की रफ्तार बहुत ज्यादा थी, इसलिए हादसा हुआ।

Tags:    

Similar News