पूर्व सीएम अखिलेश के करीबी सपा नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Samajwadi Party : समाजवादी छात्र सभा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आकाश लाला ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-04 17:42 GMT

सपा नेता आकाश लाल (Photo - Social Media)

Samajwadi Party : समाजवादी छात्र सभा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आकाश लाला ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि आकाश लाला को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी माना जाता था।

प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ में मोहल्ला भारत भूषण कॉलोनी निवासी समाजवादी पार्टी छात्र सभा के पूर्व उपाध्यक्ष आकाश लाला (उम्र 32 वर्ष ) का शव घर के कमरे में ही पंखे से शव लटकता मिला है। उनके परिजनों के मुताबिक, आकाश बुधवार की रात दिल्ली से वापस आया था। रात में ही शिव मंदिर गया और इसके बाद सोने के लिए अपने कमरे में गया था।

गुरुवार (04 अप्रैल, 2024) को जब वह देर तक नहीं उठा तो उसकी मां ने कई बार आवाज लगाई, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर उन्होंने अपने रिश्तेदारों को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंचे रिश्तेदारों ने जब कमरे में छांक कर देखा तो उसका शव फंदे से लटक रहा था। इसके बाद परिजनों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना पाकर शहर के तमाम लोगों के अलावा सपा के पूर्व विधायक विनय तिवारी,नगर पालिका अध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू,कोतवाल सीओ अजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

छोटे भाई ने भी कर ली थी आत्महत्या

बता दें कि लगभग 9 साल पहले सपा नेता आकाश लाला के छोटे भाई विकास ने भी जहर खा कर आत्महत्या कर ली थी। आकाश के दोस्तों का कहना है कि आकाश पिछले कई दिनों से परेशान था, पर किसी को कुछ बताया नहीं था।

अखिलेश यादव ने जताया शोक

समाजवादी पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक जताया है। अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, आकाश लाला जी का निधन, अत्यंत दु:खद ! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहने का संबल प्राप्त हो।  

Tags:    

Similar News