सिविल कोर्ट में वकीलों का अनिश्चित कालीन कार्य बहिष्कार जारी

Update: 2017-12-18 16:27 GMT

लखनऊ : सिविल कोर्ट परिसर में चैम्बर व कैंटीन के निर्माण की मंजूरी नहीं मिलने के विरोध में न्यायिक कार्यो से विरत रहते हुए सोमवार को वकीलों ने जिला जज कक्ष के बाहर शांतिपूर्वक धरना भी दिया। पुराने हाईकोर्ट परिसर की पार्किंग भी नहीं देने से नाराज वकीलों की यह हड़ताल मंगलवार को भी रहेगी। सेंट्रªल बार एसोसिएशन ने यह भी मांग किया है कि अदालतों से महत्वपूर्ण अभिलेख गायब हो रहे हैं, लिहाजा अदालतों में कार्यरत एडीशनल हैंड्स को तत्काल हटाया जाए।

जिला जज कक्ष के बाहर इस धरने में सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवशरण उपाध्याय व महामंत्री बृजेश त्रिपाठी के साथ ही वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गर्ग, उपाध्यक्ष अनुराग दीक्षित, राकेश कुमार वर्मा व आदित्य पांडेय, संयुक्त मंत्री मनीष कुमार जायसवाल, आशीष कुमार शुक्ला व अश्वनी कुमार श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष उमंग गुप्ता के साथ ही कार्यकारिणी के अन्य सभी सदस्य व लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील सिंह सिकरवार, संयुक्त मंत्री राजेश सिंह गोलू व अमर नाथ मिश्रा तथा काफी संख्या में वकील भी शामिल थे।

बीते शनिवार को सेंट्रªल बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एक बैठक में अपनी इन मांगों के पूरा होने तक न्यायिक कार्यो से विरत रहने का निर्णय लिया था।

Tags:    

Similar News